विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

ग्वालियर में बुजुर्ग के साथ मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला 

ग्वालियर के जिले तिघरा इलाके से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां गांव के बाहर सरकारी जमीन पर रास्ता निकालने को लेकर 2 पक्षों में जमकर विवाद हुआ. फिर विवाद के बाद आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर एक बुजुर्ग और उसके परिजनों के साथ मारपीट कर दी. उन्होंने उसकी झोंपड़ी में आग भी लगा दी.

Read Time: 3 min
ग्वालियर में बुजुर्ग के साथ मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला 
ग्वालियर में बुजुर्ग के साथ मारपीट

ग्वालियर के जिले तिघरा इलाके से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां गांव के बाहर सरकारी जमीन पर रास्ता निकालने को लेकर 2 पक्षों में जमकर विवाद हुआ. फिर विवाद के बाद आधा दर्जन से अधिक लोगों ने  मिलकर एक बुजुर्ग और उसके परिजनों के साथ मारपीट कर दी. उन्होंने उसकी झोंपड़ी में आग भी लगा दी. मारपीट की इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग फरियादी की शिकायत पर पांच नाम ज़द और अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

जानिए क्या है मामला? 

pcpjomt

घटना ग्वालियर के तिघरा थाना क्षेत्र की है. पुलिस के अनुसार यहां गांव की सरकारी जमीन को लेकर कुशवाहा और यादव समाज के दो परिवारों के बीच झगड़ा चल रहा है. फरियादी परसराम कुशवाहा ने शिकायत की है कि वह अपनी पत्नी दुर्गेश कुशवाहा और बेटे गौरव कुशवाहा के साथ जमीन से निकल रहा था तभी भारत सिंह यादव अपने परिजनों के साथ वहां पहुंच गए जहां उक्त जमीन से रास्ता निकालने को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ. जिसके बाद झगड़े में भारत सिंह और उसके परिजनों ने फरियादी परशुराम समेत उनकी पत्नी और बेटे के साथ मारपीट की. 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

बताते चलें कि मारपीट की घटना का वीडियो भी फरियादी पक्ष ने पुलिस को सौंपा है. इसके बाद पुलिस ने भारत सिंह और उसके अन्य परिवार जनों के खिलाफ मारपीट की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.  मामला बीती रात का बताया जा रहा है. इस मामले में सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियो की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है. वे सभी अपना घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं. 

ये भी पढे़ं-आगर मालवा : बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने की दो युवकों की हत्या

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close