विज्ञापन
Story ProgressBack

बापू की पुण्यतिथि के दौरान फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, पन्ना नगर निगम पर लगाए लापरवाही के आरोप 

आज देश भर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi Death Anniversary) की पुण्यतिथि मनाई गई. इसी दिन सन् 1950 में महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की हत्या की गई थी. मध्य प्रदेश के पन्ना ज़िले में भी कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिवजीत सिंह भैयाराजा के नेतृत्व में गांधी चौक में आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनाई गई. इस दौरान स्मारक के आसपास गंदगी का माहौल देखने को मिली जिस पर कांग्रेसियों का जमकर गुस्सा देखने को मिला.

Read Time: 3 min
बापू की पुण्यतिथि के दौरान फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, पन्ना नगर निगम पर लगाए लापरवाही के आरोप 
गांधी चौक पर फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा, नगर निगम पर लगाए लापरवाही के आरोप

आज देश भर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi Death Anniversary) की पुण्यतिथि मनाई गई. इसी दिन सन् 1950 में महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की हत्या की गई थी. मध्य प्रदेश के पन्ना ज़िले में भी कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिवजीत सिंह भैयाराजा के नेतृत्व में गांधी चौक में आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनाई गई. इस दौरान स्मारक के आसपास गंदगी का माहौल देखने को मिली जिस पर कांग्रेसियों ने नाराज़गी जताई. इसी कड़ी में गुस्साए कांग्रेसियों ने नगर पालिका पहुंच कर घेराव किया और जमकर नारेबाजी की.

कांग्रेस ने मनाई महात्मा गांधी की पुण्यतिथि

पन्ना जिले में कांग्रेसियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनाई गई. इस दौरान स्मारक के आस-पास गंदगी का अंबार देखने को मिला. जिस पर कांग्रेसियों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया.   नगर पालिका में  कांग्रेसी पार्षदों और कांग्रेसी नेताओं का कई घंटों तक हाई वोल्टेज हंगामा देखने को मिला. कांग्रेसी पार्षद और नेताओं ने नगर पालिका पर लापरवाही के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि नगर पालिका के भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारी साफ सफाई नहीं करवाते हैं जिस कारण नगर में चारों तरफ गंदगी का अंबार लगा हुआ है. जिसके बाद किसी तरह नगर पालिका कर्मचारियों के आश्वासन दिया तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ.

ये भी पढ़ें - CM की कुर्सी जाने के बाद अब भूपेश बघेल की विधायकी पर भी मंडराया खतरा, हाईकोर्ट ने थमाया नोटिस'

नगर पालिका के बाहर जमकर की नारेबाजी

आज हम सब कांग्रेसी जब गांधी चौंक में एक साथ हुए गांधी जी प्रतिमा के पास खड़े थे तो वहां की साफ सफाई देख हम सब शर्मसार हो गए. गांधी जी सिर्फ हमारे नहीं इस देश के राष्ट्र पिता है. हमने CMO नगरपालिका से मिलना चाहा पर वो नहीं मिले. हम यह आज चेतवानी, लास्ट वार्निंग, देकर जा रहे हैं कि अगर आगे से ऐसा हुआ तो हम उग्र आंदोलन करेंगे. इसके लिए नगरपालिका पन्ना जिम्मेदार रहेगा.

शिवजीत सिंह भैयाराजा

कांग्रेस जिलाध्यक्ष

ये भी पढ़ें: MP: इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए बर्बरता - मज़दूर के उतारे कपड़े, और फिर... VIDEO हुआ VIRAL

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close