विज्ञापन
Story ProgressBack

MP: इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए बर्बरता - मज़दूर के उतारे कपड़े, और फिर... VIDEO हुआ VIRAL

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि करीब एक दर्जन से ज़्यादा लोग रुतबा दिखाने के लिए एक मजदूर के कपड़े उतार कर उसके साथ  बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मजदूर को घेर कर सभी आरोपी बेल्टों से उसकी पिटाई कर रहे हैं. आरोपियों ने पिटाई के दौरान उसकी रील भी बनाई. इसके बाद आरोपियों ने इस रील को एक गाने के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. 

Read Time: 3 min
MP: इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए बर्बरता - मज़दूर के उतारे कपड़े, और फिर... VIDEO हुआ VIRAL
MP में एक मजदूर के साथ बर्बरता, सरेआम कपड़े उतार कर की पिटाई, Video Viral होने पर मचा हड़कंप

Bhind Viral Video Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ लोगों ने दबंगई से भरे गाने को फिलमाकर इंस्टाग्राम (Instagram) पर फेमस होने और अपना रुतबा दिखाने की होड़ में एक मजदूर के कपड़े उतार कर बेहरमी से उसकी पिटाई की. आरोपियों ने मारपीट के दौरान घटना की एक रील भी बनाई. जैसे ही रील सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई, वैसे ही पुलिस (MP Police) महकमे में हड़कंप मच गया. 

पुलिस प्रशासन ने हरकत में आते हुए सभी आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक पता नहीं चल सका है कि रील किस इलाके में और कब बनाई गई है? यह रील भिंड के इंडस्ट्रियल एरिया मालनपुर की बताई जा रही है.

घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल 

दरअसल, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि करीब एक दर्जन से ज़्यादा लोग रुतबा दिखाने के लिए एक मजदूर के कपड़े उतार कर उसके साथ  बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मजदूर को घेर कर सभी आरोपी बेल्टों से उसकी पिटाई कर रहे हैं. आरोपियों ने पिटाई के दौरान उसकी रील भी बनाई. इसके बाद आरोपियों ने इस रील को एक गाने के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. गाने के बोल कुछ इस तरह के हैं.

....एक फोन पर शहर हिला दे इतनी पावर यार की....गांव वाले जब अपनी पर आ जाए सुने नहीं सरकार की...सारे इलाके में ताबड़तोड़ रुतबा है....नाम सुना रखा वो हमने फैलाये रखा है....

वायरल VIDEO को लेकर SP ने कही जांच की बात 

जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस युवकों की तलाश में जुटी है. वैसे यह रील कब और किस इलाके में बनाई गई? इसका पता नहीं चल सका है. वायरल हुई वीडियो को लेकर SP असित यादव ने कहा कि इस वीडियो के बारे में यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि यह रील कब और कहां बनाई गई है. पहचान सुनिश्चित होने के बाद वीडियो में दिख रहे आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : पूर्व CM कमलनाथ ने UGC के ड्राफ्ट पर सरकार को घेरा, कहा-यह आरक्षण खत्म करने की है साजिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close