विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

उज्जैन : शौच पर गए युवक पर पत्थरों से भरा डंपर उड़ेला, दर्दनाक मौत

पुलिस ने संदेह जताया कि चालक को पत्थर खाली करते समय शायद गोवर्धन नहीं दिखा और उसने डंपर का डाला खोल दिया. इसके कारण डंपर में भारे पत्थरों के नीचे गोवर्धन दब गया और उसकी मौत हो गई.

Read Time: 3 min
उज्जैन : शौच पर गए युवक पर पत्थरों से भरा डंपर उड़ेला, दर्दनाक मौत
उज्जैन एएसपी नितेश भार्गव ने बताया कि डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.
उज्जैन:

उज्जैन में सोमवार को एक युवक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया. पत्थर से भरा हुआ डंपर युवक के ऊपर उड़ेलने से उसकी मौत हो गई. यह घटना उज्जैन से करीब 25 किलोमीटर दूर घोंसला क्षेत्र में हुई. यहां डंपर चालक ने पत्थर से भरा डंपर युवक पर उड़ेल दिया. जिसके बाद पत्थरों से दबने से युवक की मौत हो गई. इस घटना का पता उस समय चला जब युवक का साला उसकी तलाश करते हुए आया. उसको संदेह होने पर उसने पत्थरों के बीच युवक की तलाश की, जिसके बाद उसकी लाश मिली. मामले में राघवी थाना पुलिस ने डंपर जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - सूखा मध्यप्रदेश: 53 जिलों में से 47 में कम बारिश, CM ने लगाई महाकाल से गुहार

क्या है पूरा मामला

रागिनी थाने के सी लालचंद शर्मा ने बताया कि घोंसला गांव के रहने वाले गोवर्धन शौच के लिए गए हुए थे. उसी समय एक डंपर पत्थर खाली करने पहुंचा. पुलिस ने संदेह जताया कि चालक को पत्थर खाली करते समय शायद गोवर्धन नहीं दिखे और उसने डंपर का डाला खोल दिया. इसके कारण डंपर में भारे पत्थरों के नीचे गोवर्धन दब गए और उनकी मौत हो गई.

घटना का पता उस समय चला जब गोवर्धन का साला मुकेश उसे तलाश करते हुए मौके पर पहुंचा. शंका होने पर उसने पत्थर हटाए तो गोवर्धन पत्थरों के नीचे दबे हुए मिले. घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए डंपर जब्त कर लिया गया. उज्जैन ग्रामीण एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि धारा 304 (1) के तहत मामला दर्ज कर डंपर चालक की तलाश की जा रही है.

हाट के दिन हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार घोंसला में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है. सोमवार को यहां बड़ा पशु हाट भी लगता है. जिसमें यहां बड़ी संख्या में लोग मवेशी बेचने आते हैं. इसलिए लाश मिलने पर पहले लगा कि कोई ग्रामीण सोया होगा और उसकी डंपर के पत्थरों से दबने से मौत हो गई. लेकिन बाद में घटनास्थल के पास ही पंचायत भवन में काम करने वाले मुकेश ने मृतक की पहचान अपने जीजा गोवर्धन के रूप में की और बताया की घटना के समय वह शौच करने गया था.

ये भी पढ़ें - कान में बोल देते, मैं नहीं आती... NDTV-MPCG से बातचीत में छलका उमा भारती का दर्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close