विज्ञापन
Story ProgressBack

Dewas: नशे में धुत युवकों ने अपने ही साथी को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 4 आरोपियो को दबोचा 

MP News: देवास जिले में बायपास मार्ग के किनारे 6 युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर अपने ही एक साथी की बेरहमी से पिटाई कर दी थी. इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ. 17 फरवरी को फरियादी की रिपोर्ट पर बीएनपी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. 

Read Time: 3 min
Dewas: नशे में धुत युवकों ने अपने ही साथी को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 4 आरोपियो को दबोचा 

Police Arrested: मध्य प्रदेश के देवास (Dewas) में एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई के मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला 6 फ़रवरी का है. इस घटना के बाद 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. 2 लोग अब भी फरार बताए हैं. इनकी पुलिस तलाश कर रही है. 

इस बात को लेकर हुआ विवाद 

बीएनपी थाना प्रभारी अमित सोलंकी ने बताया कि फरियादी रामसिंह मकवाण और मुख्य आरोपी शुभम राजपूत दोनों दोस्त हैं. दोनों साथ मिलकर जमीन खरीदी-बिक्री की दलाली करते हैं.  8 फरवरी को शुभम राजपूत और रामसिंह अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने के लिए देवास में बायपास स्थित फैमली ढाबे पर आए थे. जहां पर शुभम के अन्य मित्र भी पार्टी में शामिल हुए थे. इसी दौरान शुभम व रामसिंह की बात 5 लाख के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. बात धीरे-धीरे कहासुनी में बदलती गई. इसी दौरान रामसिंह ने शुभम के एक दोस्त की कॉलर पकड़ ली और यहीं से विवाद बढ़ गया. इसके बाद शुभम व उसके साथी रामसिंह को सुनसान स्थान पर लेकर गए और उसके साथ मारपीट की थी, जिसका आरोपियों ने वीडियो भी बनाया. 

ये भी पढ़ें Petrol-Diesel Price: मध्य प्रदेश में बढ़ गए पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए-छत्तीसगढ़ में क्या हुआ

वीडियो वायरल होने के बाद पहुंचा थाने 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता था कि रामसिंह से स्वीकार कराया जा रहा था कि वह शुभम को 5 लाख रुपये देगा. इस घटना के बाद फरियादी व आरोपी पक्ष दोनों अपने-अपने घर चले गए थे, लेकिन बाद में रामसिंह को इस बात का अहसास हुआ कि शुभम ने उसका वीडियो बनाया है. जिसमें उसने 5 लाख रुपये देने की बात स्वीकार की है. यह वीडियो वायरल होने के बाद रामसिंह 17 फरवरी को थाने पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज कराई. फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने शुभम राजपूत, नितिन उर्फ अम्मू हटीला, गोविंद उर्फ गोगा मोदी और तिलक राज राठौड़ सहित दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा लिया. साथ ही चार आरोपी शुभम, नितिन,गोविंद और तिलक राज को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो आरोपी फरार बताए गए है.

ये भी पढ़ें लोकसभा चुनाव: भाजपा ने महिलाओं पर किया फोकस, इस योजना के जरिए नैया पार लगाने में जुटी BJP

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close