विज्ञापन
Story ProgressBack

क्रूरता: चार माह की मासूम जिंदगी को दुकान के ओटले पर छोड़ चली गई थी कलयुगी मां, ऐसे आई पुलिस के पकड़ में

MP Crime: धार जिले से कलयुगी मां का नया मामला सामने आया. शुक्रवार को एक महिला अपनी मासूम बच्ची को एक दुकान के ओटले में रखकर चली गई थी. पुलिस ने आरोपी मां को शनिवार को हिरासत में ले लिया.

Read Time: 2 min
क्रूरता: चार माह की मासूम जिंदगी को दुकान के ओटले पर छोड़ चली गई थी कलयुगी मां, ऐसे आई पुलिस के पकड़ में
अपनी ही बच्ची को दुकान में छोड़ आई थी महिला

Dhar News: धार जिले के धामनोद नगर के महेश्वर चौराहा श्री राम चौक के समीप, पारीक स्टोर के ओटले पर शुक्रवार को एक महिला (Kalyugi Mother) जानबूझकर चार माह की मासूम बालिका को छोड़कर चल गई थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस (Dhar Police) बच्ची को थाने ले आई थी. यहां महिला पुलिसकर्मियों (Female Police Officers) द्वारा उक्त बालिका की उचित देखभाल करते हुए कई खिलौने लाकर बालिका का ध्यान रखा जा रहा था. साथ ही, बालिका का पास के ही अस्पताल ले जाकर चेकअप कराया गया था. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV Footage) की मदद से महिला और उसके पति को शनिवार को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें :- Ambikapur: दिल्ली की टीप पर साइबर सेल ने की कार्रवाई, चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में एक नाबालिग समेत 8 आरोपी गिरफ्तार

अज्ञात महिला के खिलाफ हुआ था प्रकरण दर्ज

धामनोद पुलिस ने मासूम के अज्ञात मिलने पर अज्ञात महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था. इसके बाद से पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से उक्त बच्ची को छोड़कर जाने वाली महिला की तलाश कर रही थी. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में बच्ची की मां और बाप को खोज निकाला. बाद में उन्हें हिरासत में ले लिया गया. फिलहाल, महिला और उसके पति से मामले से जुड़ी पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें :- MP News: महिला डांसर के साथ दरोगा ने यूनिफॉर्म में लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close