विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

Crime News: अफेयर में गर्भवती हुई युवती...बच्ची से छुटकारा पाने के लिए रची खौफनाक साजिश! 

Crime News: तीन दिन पहले भोपाल नर्मदा एक्सप्रेस (Bhopal Narmada Express) के कोच S8 में रेलवे पुलिस को एक नवजात बच्ची मिली थी. पुलिस मासूम बच्ची को चाइल्ड केयर (Child Care) में सौंपने के बाद आरोपियों के तलाश में लग गई. खोजबीन के दौरान पुलिस को उज्जैन स्टेशन (Ujjain Railway Station) से एक CCTV फुटेज मिला. इस फुटेज में महिला उसी बच्ची के साथ ट्रेन में सवार होते देखी थी.

Read Time: 4 min
Crime News: अफेयर में गर्भवती हुई युवती...बच्ची से छुटकारा पाने के लिए रची खौफनाक साजिश! 
अफेयर में गर्भवती हुई युवती...बच्ची से छुटकारा पाने के लिए रची खौफनाक साजिश!

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) ज़िले से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर 15 दिन की मासूम बच्ची को खुद उसकी ही मां ने ट्रेन में छोड़ दिया था. इस शर्मनाक वारदात में बच्ची का पिता भी शामिल था. नवजात बच्ची की मां ने 15 दिन पहले ही लव मैरिज की थी.  मासूम बच्ची का पिता उससे छुटकारा पाना चाहता था. इसी कड़ी में महिला ने अपनी 15 दिन की बच्ची को लावारिस छोड़ दिया. तीन दिन पहले रेलवे पुलिस को मासूम बच्ची लावारिस हालत में मिली थी. पुलिस ने बच्ची को बरामद करके चाइल्ड केयर में रखवा दिया था. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. आज बुधवार को पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बच्ची के माता-पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस के सामने आरोपियों ने यह क़बूल किया है कि उन्होंने ही तंग आकर बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था.

दरअसल, तीन दिन पहले भोपाल नर्मदा एक्सप्रेस के कोच S8 में रेलवे पुलिस को एक नवजात बच्ची मिली थी. पुलिस मासूम बच्ची को चाइल्ड केयर में सौंपने के बाद आरोपियों के तलाश में लग गई. खोजबीन के दौरान पुलिस को उज्जैन स्टेशन से एक CCTV फुटेज मिला. इस फुटेज में महिला उसी बच्ची के साथ ट्रेन में सवार होते देखी थी. मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि एक दंपति ने जानबूझ कर बच्ची को इंदौर रेलवे स्टेशन पर छोड़ा था. बच्ची की माता पिता की पहचान खुशबू और सौरभ के रूप में हुई है. दोनों पति-पत्नी इंदौर में सागर हाल मुकाम के रहने वाले हैं. 

अपनी नवजात बच्ची को स्टेशन पर छोड़कर भागे 

सौरभ और खुशबू ने अपनी ही नवजात बच्ची को 3 दिन पहले इंदौर रेलवे स्टेशन पर छोड़ा था. महिला इंदौर रेलवे स्टेशन से बच्ची को लेकर ट्रेन में सवार हुई थी और यहां मौका देखकर बच्ची को ट्रेन में छोड़कर भाग गई थी. जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों को तलाश कर गिरफ्तार किया तो मामला कुछ ऐसा निकला. इस मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने बच्चों की मां और उसके पिता को हिरासत में ले लिया है. दोनों ने एक महीने पहले ही लव मैरिज किया था और पिता के दबाव में ही मां ने मासूम बच्ची को ट्रेन में छोड़ा था. 

ये भी पढ़ेंः MP Election: शिवराज-कमलनाथ का वार-पलटवार, CM ने कहा लूटे गए माल के बंटवारे पर लड़ रहे हैं जय-वीरू

पुलिस के सामने दोनों आरोपियों ने कबूला जुर्म 

Latest and Breaking News on NDTV

रेलवे पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज के आधार पर तलाश की तो इंदौर रेलवे स्टेशन पर महिला एक युवक की बाइक से उतरती नजर आई. इस महिला की पहचान खुशबू और युवक की सौरभ के रूप में हुई. पूछताछ पर खुशबू ने कबूला कि दोनों का काफी समय से अफेयर था और 15 दिन पहले बच्ची का जन्म हुआ. बच्ची के जन्म के बाद खुशबू और सौरभ ने अपने परिजनों को बताया था कि बच्ची की मौत हो गई है. इसलिए अस्पताल वालों ने उन्हें शव नहीं दिया है. वहीं, सौरभ का कहना है कि वह स्विगी में काम करता है और पैसे नहीं होने के चलते बच्ची को पालने का खर्चा नहीं उठा सकता था. इसलिए छुटकारे के लिए उसने बच्ची को छोड़ने की योजना बनाई थी. 

यह भी पढ़ें : CG Election 2023: प्रशासन को मिली बड़ी सफलता, चुनाव से पहले एक करोड़ रुपए का सोना-चांदी बरामद


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close