विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

विंध्य चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष की दो बसें जब्त, साढ़े 18 लाख रुपए की है कुर्की, भागे ड्राइवर और कंडक्टर

Satna: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna District) से हैरान करने वाला सामने आया है. यहां पर अदालत के आदेश पर भाजपा नेता सतीश सुखेजा की दो बसें जब्त कर ली गईं है. मालूम हो कि सतीश सुखेजा विध्य चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष भी है.

Read Time: 3 min
विंध्य चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष की दो बसें जब्त, साढ़े 18 लाख रुपए की है कुर्की, भागे ड्राइवर और कंडक्टर

Satna: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna District) से हैरान करने वाला सामने आया है. यहां पर अदालत के आदेश पर भाजपा नेता सतीश सुखेजा की दो बसें जब्त कर ली गईं है. मालूम हो कि सतीश सुखेजा विध्य चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष भी है. लगभग एक दशक पुराने आदलती डिक्री आदेश के मामले में हुई कार्रवाई के बाद बस ड्राइवर व कंडक्टर चौराहे पर बस छोड़कर भाग खड़े हुए. गौरतलब है कि 18,55,392 रुपए की कुल संपत्ति कुर्क की जानी है. 

राशि न चुकाने पर अदालत ने की कार्रवाई 

सतीश सुखेजा की बस नंबर MP 09 FA 9022 पन्ना से चलकर सतना आ रही थी. अदालत ने डिक्रीदार शशि तिवारी, प्रशांत तिवारी और बद्री प्रसाद पटेल की तरफ से चुकाई जाने वाली राशि के मामले में यह जब्ती की है. लवलेश कुमार मिश्रा, साधुलाल विश्वकर्मा, रजनीश गौतम ,रोसित सरवर की टीम ने बस को चौराहे पर जब्त किया. अदालत की ओर से वर्ष 2014 के मामले में तीन लोगों के नाम डिक्री आदेश जारी किया था. इस राशि का भुगतान सुखेजा बस सर्विस के मालिक सतीश सुखेजा ने नहीं किया था. जिसके बाद कुर्की की कार्रवाई के लिए बसों की जब्ती की गई है. 

Latest and Breaking News on NDTV

सुखेजा बस सर्विस के मालिक के खिलाफ एक्शन 

बताया जाता है कि शशि तिवारी के नाम 576600 रुपए, बद्री प्रसाद पटेल के नाम 381312 और प्रशांत कुमार तिवारी के नाम 897480 रुपए की डिक्री आदेश दिया गया था. जिसके संबंध में कई नोटिस जारी किए जाने के बाद भी सुखेजा बस सर्विस के मालिक ने राशि नहीं चुकाई थी. ऐसे में अदालत ने अब बसों की जब्त और कुर्की की कार्रवाई के लिए आदेश जारी किया. जिसके तहत बीते दिनों एक बस को जब्त किया गया है. फिलहाल यह बस उन्हीं की सुपुर्दगी में है. वहीं अब एक और बस को जब्त कर लिया गया है. इसके अलावा एक और बस की जब्ती किए जाने की तैयारी चल रही है. 

यह भी पढ़ें : अंबानी परिवार के गणपति सेलिब्रेशन में शाहरुख, आलिया से माधुरी तक... तस्वीरों में देखें कैसे मना जश्न

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close