विज्ञापन
Story ProgressBack

शहडोल में जुआ खेलने के दौरान विवाद; दीपावली की रात चाकूबाजी में 2 मौत, एक घायल

Shahdol News: जानकारी के अनुसार दिवाली (Diwali) की रात शहडोल के दरबंगा चौक (Darbanga Chowk) में चार युवक जुआ खेल रहे थे. जुआ खेलने के दौरान ही श्रीणु लक्ष्मण (Srinu Laxman), रिजवान (Rizwan) का विवाद हो गया.

Read Time: 3 min
शहडोल में जुआ खेलने के दौरान विवाद; दीपावली की रात चाकूबाजी में 2 मौत, एक घायल
शहडोल:

Shahdol News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) जिले में दीपावली की रात चाकूबाजी की घटना हो गई. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. चाकूबाजी की वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

जानकारी के अनुसार दिवाली (Diwali) की रात शहडोल के दरबंगा चौक (Darbanga Chowk) में चार युवक जुआ खेल रहे थे. जुआ खेलने के दौरान ही श्रीणु लक्ष्मण (Srinu Laxman), रिजवान (Rizwan) का विवाद हो गया. इस घटना में श्रीणु लक्ष्मण और रिजवान नामक युवक की मौत हो गई. घटना कोतवाली थाने के दरभंगा चौक की है. जहां जुआ खेल रहे 4 लोगों को आपस में विवाद हो गया.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
पास खड़े लोगो ने उन्हें छुड़ाया. फिर देर रात कल्लू और शेखर ने फोन पर धमकी देकर श्रीणु लक्ष्मण और रिजवान को घर से बुलाकर देख लेने की धमकी दी. रिजवान और श्रीणु लक्ष्मण धमकी सुनकर कल्लू शेखर के घर के पास पहुंच गए. जहां फिर विवाद हुआ और कल्लू और शेखर ने रिजवान और श्रीणु पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना देर रात की है. घटना के बाद दोनों ने अन्य लोगों के साथ भी बहस की और पुलिस के आने से पहले फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात एक आरोपी और अगली सुबह दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में शहडोल के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक (Kumar Prateek) ने बताया कि जुआ खेलने में लोगो के बीच में विवाद हुआ, जिसमें चाकूबाजी की घटना में दो लोगों की मौत हो गई. चाकूबाजी की घटना करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Singrauli News: दिवाली की रात मोरवा में दुकान में लगी भीषण आग, घंटों तक जलता रहा फर्नीचर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close