विज्ञापन
Story ProgressBack

Singrauli News: दिवाली की रात मोरवा में दुकान में लगी भीषण आग, घंटों तक जलता रहा फर्नीचर

Singrauli News: बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने शटर तोड़कर आग पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि नीचे दुकान से आग की लपटें ऊपर मकान तक सुलगने लगीं.

Read Time: 2 min
Singrauli News: दिवाली की रात मोरवा में दुकान में लगी भीषण आग, घंटों तक जलता रहा फर्नीचर
सिंगरौली:

Singrauli News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले के मोरवा (Morwa) में रविवार रात यानी दीपावली (Diwali) की रात करीब 2 बजे एक फर्नीचर दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. देखते ही देखते आग पूरी तरह दुकान में फैल गई. किसी तरह सोमवार सुबह 6 बजे आग पर काबू पाया गया. इस आगजनी में बगल की अन्य दो दुकानें भी जलकर खाक हो गईं.

50 लाख का हुआ नुकसान 

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने शटर तोड़कर आग पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि नीचे दुकान से आग की लपटें ऊपर मकान तक सुलगने लगीं. स्थानीय लोगों की मदद से बुजुर्ग पिता समेत बच्चों और महिलाओं को मकान से बाहर निकाला गया. विनोद जायसवाल (Vinod Jaiswal) ने बताया कि इस दुर्घटना में उन्हें करीब 50 लाख का नुकसान हुआ है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: सीएम शिवराज के खिलाफ ताल ठोक रहे मिर्ची बाबा का वीडियो हुआ वायरल

आग लगने की सूचना मिलने पर डेढ़ घंटे बाद नगर निगम का दमकल वाहन पहुंचा. स्थानीय लोगों का आरोप है कि दमकल वाहन में आधा टैंकर ही पानी भरा था, जो बहुत जल्द खत्म हो गया. इसके बाद वाहन को दोबारा पानी भरने जाना पड़ा. जयंत स्थित सीआईएसएफ दमकल वाहन मुख्य रूप से स्थानीय लोग और पुलिस प्रशासन की मदद से ही आग पर काबू करने का प्रयास करते रहे. लोगों की मानें तो यदि सीआईएसफ विभाग दमकल वाहन के साथ मौजूद नहीं रहता और यदि 1 घंटे और आग पर काबू नहीं पाया गया होता तो इसकी चपेट में पूरा मोहल्ला आ जाता.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close