विज्ञापन

अपनी ही पार्टी पर बरसे कांग्रेस नेता, Rahul Gandhi पर साधा निशाना 

MP News: लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी पर हमला कर दिया. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा.

अपनी ही पार्टी पर बरसे कांग्रेस नेता, Rahul Gandhi पर साधा निशाना 
लक्ष्मण सिंह ने किया राहुल गांधी पर हमला

Lakshman Singh on Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता (Congress Leader) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के भाई लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया. लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर तंज कसते हुए लिखा कि बस करो नेता जी. बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों अमेरिका (America) के विदेश दौरे पर है.

एक्स पर शेयर किया पोस्ट

लक्ष्मण सिंह ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने एक्स पर लिखा,'लोकसभा में नेता विरोधी दल राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा विवादों में घिरती नजर आ रही है. उन्होंने भारत विरोधी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से भी मुलाकात की है. बस करो नेताजी बहुत हो गया!' उनके इस पोस्ट के बाद से पार्टी में सरगर्मी तेज हो गई. 

पहले भी रहे हैं हमलावर

बता दें कि लक्ष्मण सिंह ने पहले भी राहुल गांधी को लेकर कई बार बयान दिए हैं. वह कांग्रेस के खिलाफ कई बार बयान दे चुके हैं. 

ये भी पढ़ें :- IPS Transfer: रतलाम SP का हुआ तबादला, क्या गणेश उत्सव हिंसा की वजह से लिया गया एक्शन?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPS Transfer: रतलाम SP का हुआ तबादला, क्या गणेश उत्सव हिंसा की वजह से लिया गया एक्शन?
अपनी ही पार्टी पर बरसे कांग्रेस नेता, Rahul Gandhi पर साधा निशाना 
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close