विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Dhar पहुंची कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा, पूर्व केंद्रीय मंत्री भूरिया बोले- ''आदिवासियों पर हो रहा अत्याचार''

जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने कहा- प्रदेश भर में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं और शिवराज सिंह को नजर नहीं आ रहा.  प्रदेश के युवा बेरोजगारी के कारण परेशान है. मंहगाई आसमान पर पहुंच गई है.

Read Time: 2 min
Dhar पहुंची कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा, पूर्व केंद्रीय मंत्री भूरिया बोले- ''आदिवासियों पर हो रहा अत्याचार''
Dhar पहुंची कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा.
धार:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की जन आशीर्वाद यात्रा के जवाब में कांग्रेस (Congress) द्वारा जन आक्रोश रैली (Jan Aakrosh Rally) जगह-जगह निकली जा रही है. इसी क्रम में रविवार को जन आक्रोश रैली धार (Dhar) जिले के पीथमपुर (Pithampur) पहुंची. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढोल-ताशों के साथ रैली का स्वागत किया. बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतीलाल भूरिया, कांग्रेस नेता विक्रांत भूरिया, प्रदेश महासचिव कुलदीप बुंदेला, जिला अध्यक्ष कमल पाटीदार, पूर्व जिला अध्यक्ष बाल मुकुंद गोतम जन आक्रोश रथ पर सवार होकर रैली में पहुंचे.

पुष्प वर्षा कर जन आक्रोश रैली का किया गया स्वागत

इस मौके पर पीथमपुर में नगर पालिका अध्यक्ष सुरेश पटेल, शहर कार्यवाहक अध्यक्ष परमेश्वर रघुवंशी, पूर्व शहर अध्यक्ष मनोज बाबा, वरिष्ठ नेता डा गोयल, विपुल पटेल, गोवर्धन बिरला, सुरेश चोकसे आदि ने आतिशबाजी व पुष्प वर्षा कर रैली का स्वागत किया.

ये भी पढ़े: खरगोन : PM Modi की सभा में शामिल होने आ रहे कार्यकर्ताओं की बस का एक्सीडेंट, उपचार के बाद घायलों को मिली छुट्‌टी

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश भर में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं और शिवराज सिंह को नजर नहीं आ रहा.  प्रदेश के युवा बेरोजगारी के कारण परेशान है. मंहगाई आसमान पर पहुंच गई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब इस भाजपा सरकार से त्रस्त हो चुकी है और अब जनता इस सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेंकेगी.

ये भी पढ़े: "पांच सालों में MP को देश का नंबर वन स्टेट बना देंगे..." भोपाल में बोले शिवराज सिंह चौहान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close