विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

खरगोन : PM Modi की सभा में शामिल होने आ रहे कार्यकर्ताओं की बस का एक्सीडेंट, उपचार के बाद घायलों को मिली छुट्‌टी

कार्यकर्ता महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सभा के लिए लोगों को लेकर जा रही एक निजी बस खरगोन (khargone) जिले में एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे कम से कम 39 लोग घायल हो गए. इनमें से एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

खरगोन : PM Modi की सभा में शामिल होने आ रहे कार्यकर्ताओं की बस का एक्सीडेंट, उपचार के बाद घायलों को मिली छुट्‌टी
खरगोन:

Madhya Pradesh News : भोपाल में आज हो रहे कार्यकर्ता महाकुंभ (Karyakarta Mahakumbh) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सभा के लिए लोगों को लेकर जा रही एक निजी बस खरगोन (khargone) जिले में एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे कम से कम 39 लोग घायल हो गए. इनमें से एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें :Rahul Gandhi पहुंचे रायपुर, CM भूपेश ने किया स्वागत, बिलासपुर में आयोजित आवास न्याय सम्मेलन में होंगे शामिल

कब और कैसे हुआ हदसा?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भोपाल के जंबूरी मैदान में आयोजित हो रहे कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने के लिए खरगोन जिले से बीजेपी कार्यकर्ता बस से जा रहे थे. एक्सीडेंट के दौरान बस (Bus Accident) में तकरीबन 39 कार्यकर्ता सवार थे. यह बस कसरावद थाना क्षेत्र के सावदा के पास देर रात में ट्रक से जा भिड़ी. इस हादसे में घायल हुए व्यक्तियों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. एसडीओपी (SDOP) मनोहर गवली ने बताया कि गोपालपुरा गांव के पास निजी बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई थी. दुर्घटना के चलते घायल हुए लोगों को सीधे खरगोन स्थित जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

ज्यादातर लोगों को आईं मामूली चोट

वहीं खरगोन जिला अस्पताल (Hospital) के सिविल सर्जन अमर सिंह चौहान ने बताया कि 39 घायलों को अस्पताल लाया गया था. उन्होंने कहा, ‘‘ज्यादातर घायलों को प्रारंभिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है.'

भोपाल के जंबूरी मैदान में हो रहा है कार्यकर्ता महाकुंभ

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने के लिए भोपाल के दौरे पर हैं. पार्टी नेताओं ने बताया कि विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश भाजपा की ओर से पांच अलग-अलग क्षेत्रों से निकाली गई ‘जन आशीर्वाद यात्राओं' के समापन समारोह और जनसंघ के सह-संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के उपलक्ष्य में ‘कार्यकर्ता महाकुंभ' का आयोजन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : https://mpcg.ndtv.in/madhya-pradesh-news/pm-modi-mp-visit-live-updates-pm-modis-plane-reaches-bhopal-will-address-bjp-workers-4420889


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Amarwara Bypolls: 7 नाम वापस, अब कुल 9 प्रत्याशी मैदान में, बीजेपी-कांग्रेस-गोगपा के बीच टक्कर
खरगोन : PM Modi की सभा में शामिल होने आ रहे कार्यकर्ताओं की बस का एक्सीडेंट, उपचार के बाद घायलों को मिली छुट्‌टी
Madhya Pradesh Assembly Election Results 2023 Anuppur Assembly Seat lok sabha constituency all you need to know
Next Article
Anuppur Election Results 2023: अनूपपुर में कैसे बदल गया सियासी समीकरण? इस बार BJP ने मार ली बाजी
Close
;