विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

छतरपुर पहुंची कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा, पार्टी नेताओं ने BJP पर लगाई आरोपों की झड़ी

इस अवसर पर सदर विधायक आलोक चतुर्वेदी ने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए आपका चाचा हमेशा आपके साथ खड़ा रहेगा. हम किसी झूठे वादे के साथ काम नहीं करते. हम जनता की सच्ची सेवा करना चाहते हैं.

Read Time: 4 min
छतरपुर पहुंची कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा, पार्टी नेताओं ने BJP पर लगाई आरोपों की झड़ी
छतरपुर पहुंची कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा

छतरपुर : छतरपुर जिले में जन आक्रोश रैली का प्रवेश होते ही पूरे जिले में जनसैलाब उमड़ पड़ा है. जगह-जगह जन आक्रोश रैली का स्वागत हो रहा है. इसी क्रम में रविवार को छतरपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश होने के बाद जन आक्रोश रैली की एक बड़ी आमसभा डाकखाना चौराहे पर संपन्न हुई. इस आमसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने छतरपुर सदर विधायक आलोक चतुर्वेदी का गुणगान किया. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में कांग्रेस के जो विधायक चुनकर आए थे उनमें से 10 विधायकों में आलोक चतुर्वेदी का नाम गिना जाता है. वह अपने क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा काम करते हैं. 

अरुण यादव ने आरोप लगाया कि मप्र सरकार में सरकारी कामों में 50 प्रतिशत कमीशन लिया जा रहा है, जिसके कारण कई ठेकेदारों ने सरकारी काम करना बंद कर दिए हैं.

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अभी तक 24 हजार घोषणाएं की हैं परंतु उनमें से आधी से अधिक घोषणाएं भी पूरी नहीं हुई हैं. कई योजनाएं तो केवल कागजों पर ही चल रही हैं.

उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के छतरपुर जिले में वर्ष 2018 में मुख्यमंत्री ने मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन किया था परंतु आज तक मेडिकल कॉलेज का कोई भी काम नहीं लगा है. केवल चुनाव आते ही टैंडर खुल जाते हैं. इसी प्रकार छत्रसाल विश्वविद्यालय का काम भी आज तक पूरा नहीं किया गया. केवल मात्र घोषणाएं की हैं. 

यह भी पढ़ें : छतरपुर : पुलिस ने आरोपियों को पकड़ निकाला जुलूस, क्या इससे जनता में कम होगा भय ?

'मंत्रिमंडल में बुंदेलखंड को देंगे प्रतिनिधित्व'
अरुण यादव ने छतरपुर जिले की सभी 6 विधानसभा सीटों से कांग्रेस के उम्मीदवार को जिताने की अपील की है. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड क्षेत्र का विकास प्राथमिकता से होगा. यही नहीं हमारी सरकार बनती है तो मंत्रिमंडल में बुंदेलखंड क्षेत्र के लोगों को प्रतिनिधित्व दिया जाएगा. उन्होंने खजुराहो से नातीराजा एवं महाराजपुर से नीरज दीक्षित के अलावा छतरपुर विधानसभा से आलोक चतुर्वेदी को आर्शीवाद देने की भी बात कही. उन्होंने राहुल गांधी एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के वचन पत्र के आधार पर लोगों वोट भी मांगे.

बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
इस अवसर पर सदर विधायक आलोक चतुर्वेदी ने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए आपका चाचा हमेशा आपके साथ खड़ा रहेगा. हम किसी झूठे वादे के साथ काम नहीं करते. हम जनता की सच्ची सेवा करना चाहते हैं. उन्होंने भाजपा सरकार को कोसते हुए कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और बिना दिए लिए कोई भी काम नहीं होता है. शिक्षा विभाग में हो रहे तबादलों में एक-एक लाख रुपए की वसूली की जा रही है. हमारी सरकार में शिक्षकों के तबादले उनकी मनमाफिक जगह पर बिना पैसे दिए स्थानांतरण किए गए थे.

यह भी पढ़ें : छतरपुर : नाबालिग से हुई छेड़छाड़ के खिलाफ विधायक का प्रदर्शन, थाने के सामने दिया धरना

'सरकार से परेशान हो चुकी है जनता'
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के भाजपाध्यक्ष बीडी शर्मा के द्वारा रेत का अवैध कारोबार कराया जा रहा है और प्रतिदिन 50 लाख रुपए की रेत बिना रॉयल्टी के उत्तर प्रदेश भेजी जा रही है. भाजपा का हर नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है. आम जनता इस सरकार से परेशान हो चुकी है. इस चुनाव में वह बदलाव चाहती है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close