विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

छतरपुर : पुलिस ने आरोपियों को पकड़ निकाला जुलूस, क्या इससे जनता में कम होगा भय ?

अलीपुरा उप निरीक्षक डीडी शाक्य के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इस टीम को मुखबिर से सूचना मिली. इस सूचना के बाद पुलिस को मुखबिर के बताए हुए स्थान पर तीन व्यक्ति घूमते हुए मिले, तलाशी लेने पर तीनों आरोपियों के पास से अवैध हथियार और कारतूस मिले. इसके बाद पुलिस ने इन अपराधियों का समाज में भय कम करने के लिए जुलूस भी निकाला.

Read Time: 2 min
छतरपुर : पुलिस ने आरोपियों को पकड़ निकाला जुलूस, क्या इससे जनता में कम होगा भय ?
पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के बाद उनका जुलूस निकाला जिससे जनता में उनका भय कम हो सके
छतरपुर:

Madhya Pradesh News : छतरपुर जिले (Chhatarpur District) के अलीपुरा थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर चालक से मारपीट कर भागे तीन आरोपियों को थाना पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गय तीनों आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन अवैध कट्टे और तीन कारतूस बरामद किये हैं.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

छतरपुर के रहने वाले एक फरियादी ने अलीपुर थाने में शिकायत की थी. उसने बताया था कि ग्राम टीला के पास चार लोगों ने उसका और उसके एक साथी का रास्ता रोका और दोनों के साथ मारपीट की. इस शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना अलीपुरा में आईपीसी (IPC) की धारा 323, 294, 506, 341, 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया, इसके बाद पुलिस अपराधियों की खोजबीन में लग गई. 

ये भी पढ़ें : कमलनाथ का BJP पर वार, कहा- जन आर्शीवाद यात्रा जितना बढ़ेगी उतना ही बीजेपी हारेगी

पुलिस ने निकाला जुलूस

इस मुकदमे के खुलासे के लिए अलीपुरा उप निरीक्षक डीडी शाक्य के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इस टीम को मुखबिर से एक सूचना मिली. इस सूचना के बाद पुलिस को मुखबिर के बताए हुए स्थान पर तीन व्यक्ति घूमते हुए मिले. पुलिस ने जब इन लोगों की तलाशी ली तो इन तीनों के पास से अवैध हथियार और कारतूस मिले. इसके बाद पुलिस ने इन अपराधियों  जुलूस भी निकाला. इस जुलूस के बारे में पुलिस का कहना था कि इससे समाज में इनका खौफ कम होगा.

ये भी पढ़ें: MP assembly elections : कमलनाथ ने कहा- बीजेपी सरकार को हटाना चाहती है प्रदेश की जनता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close