विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

छतरपुर : नाबालिग से हुई छेड़छाड़ के खिलाफ विधायक का प्रदर्शन, थाने के सामने दिया धरना

नाबालिग के साथ हुई छेड़छाड़ की सूचना मिलने पर महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित ने रात में ही थाने के सामने धरना दिया. विधायक की मांग थी कि जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया जाए.

Read Time: 2 min
छतरपुर : नाबालिग से हुई छेड़छाड़ के खिलाफ विधायक का प्रदर्शन, थाने के सामने दिया धरना
नाबालिग के साथ हुई छेड़छाड़ की सूचना मिलने पर महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित ने रात में ही थाने के सामने धरना दिया.
छतरपुर:

Madhya Pradesh News : छतरपुर में नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ (Molestation of a Minor) करने वाले आरोपी को पुलिस ने देर रात पकड़ लिया. छेड़छाड़ की वारदात से नाराज होकर महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित (MLA Neeraj Dixit) थाने के सामने रात भर धरने पर बैठे रहे. विधायक नीरज दीक्षित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. जिसके बाद महाराजपुर थाना प्रभारी संदीप दीक्षित ने तुरंत एक्शन लेते हुए रात भर कई स्थानों पर छापा मारा और छेड़छाड़ के आरोपी युवक को उसके घर से धर दबोचा.

महाराजपुर विधायक कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे

नाबालिग के साथ हुई छेड़छाड़ की सूचना मिलने पर महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित ने रात में ही थाने के सामने धरना दिया. विधायक की मांग थी कि जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए.

ये भी पढ़ें - Satna : पंचायतों के लिए 6 करोड़ रुपये खर्च कर सरकार ने बनाए थे 'हाट', अब लग चुकी है इनकी 'वाट'

रात भर चली कार्रवाई

बताया जा रहा है कि महाराजपुर थाने में महिला पुलिस नहीं होने के चलते खजुराहो से महिला पुलिस बुलाकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. वहीं डीआईजी ललित शाक्यवार (DIG Lalit Shakyawar) और एसपी अमित सांघी (Chhatarpur SP Amit Sanghi) के निर्देशन में छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) ने रात भर कई जगहों पर छापामार कार्रवाई की. पुलिस ने बताया कि आरोपी भागने की फिराक में था, तभी महाराजपुर थाना प्रभारी संदीप दीक्षित ने घेराबंदी कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान मातादीन सोनी (54) के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें - सागर : 'कमलनाथ जैसे लोग दोबारा कुर्सी पर ना आएं तो बेहतर है', विपक्ष पर प्रहलाद पटेल का वार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close