विज्ञापन
Story ProgressBack

'बीजेपी ने शिवराज के साथ सही नहीं किया', पूर्व सीएम के दर्द पर कांग्रेस ने जताई सहानुभूति

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बालाकृष्ण पाटीदार ने कहा कि हमने कांग्रेस से कोई सुझाव नहीं मांगे जो कांग्रेस देने के लिए आई है. हमें उनके सुझाव की ज़रूरत नहीं है.

Read Time: 3 min
'बीजेपी ने शिवराज के साथ सही नहीं किया', पूर्व सीएम के दर्द पर कांग्रेस ने जताई सहानुभूति
शिवराज के बयान पर कांग्रेस ने जताई सहानुभूति

Shivraj Singh Chouhan News: मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में इन दिनों पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के एक बयान की चर्चा है. रविवार को एक कार्यक्रम में शिवराज ने कहा कि जब आप शीर्ष पद पर नहीं रहते तो होर्डिंग्स से आपकी तस्वीरें ऐसे गायब हो जाती हैं जैसे गधे के सिर से सींग. अब इस बयान पर कांग्रेस (Congress) ने भी टिप्पणी की है. विपक्षी दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शिवराज सिंह चौहान के साथ अच्छा नहीं किया. उन्होंने लाड़ली बहना के नाम पर वोट दिलवाए और उन्हें ही किनारे कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : राम भक्ति पर हमारा कोई कॉपीराइट नहीं, भगवान राम और हनुमान बीजेपी नेता नहीं हैं : उमा भारती

कांग्रेस ने जताई सहानुभूति

कांग्रेस विधायक महेश परमार ने कहा, 'बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान के साथ अच्छा नहीं किया. पुराने नेताओं पर बीजेपी ने ध्यान देना छोड़ दिया है. शिवराज सिंह चौहान को इस तरह निकालकर एक तरफ कर दिया गया जैसे दूध में से मक्खी निकाल देते हैं. चेहरा किसी और का दिखाया और दूल्हा किसी और को बना दिया.' उन्होंने कहा कि लाड़ली बहना के नाम पर वोट उन्होंने दिलवाए और उनको ही साइडलाइन कर दिया. 

बीजेपी ने किया पलटवार

बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बालाकृष्ण पाटीदार ने कहा कि हमने कांग्रेस से कोई सुझाव नहीं मांगे जो कांग्रेस देने के लिए आई है. हमें उनके सुझाव की ज़रूरत नहीं है. BJP जन-जन की पार्टी है. हर नेता का यहां पर उचित सम्मान है. कांग्रेस अपनी खुद की पार्टी के हाल पहले देखें. इन्होंने भी तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को साइडलाइन कर दिया है.

यह भी पढ़ें : उड़ीसा से अयोध्या के लिए 1200 किमी की पैदल यात्रा पर निकले मनोज, अंबिकापुर से हुआ रवाना

छलका शिवराज का दर्द

रविवार को भोपाल के एक अध्यात्मिक कार्यक्रम में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि पीएम मोदी ऐसे नेता हैं जो देश के लिए जीते हैं. लेकिन ऐसे भी कई लोग हैं जो रंग देखते हैं. अगर आप मुख्यमंत्री हैं तो ऐसे लोग कहते हैं, 'भाईसाहब आपके पैर और हाथ कमल की तरह हैं' लेकिन जब कोई मुख्यमंत्री पद पर नहीं रहता तो उसकी तस्वीरें होर्डिंग्स से ऐसे गायब हो जाती हैं जैसे गधे के सिर से सींग.'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close