विज्ञापन
Story ProgressBack

भोपाल में दीवार लेखन कार्यक्रम में शामिल हुए CM यादव, बनाया अपने हाथ से कमल

CM यादव ने कहा, ' ये भारतीय जनता पार्टी है. जहां पर नीचे से लेकर ऊपर तक हर कार्यकर्ता, जिसको जो काम मिल जाए, वो पार्टी भाव से करता है.' उन्होंने कहा, माननीय जयप्रकाश नड्डा जी ने जो आह्वान किया है उसी सिलसिले में आज हमने दीवार लेखन किया है.

Read Time: 3 min
भोपाल में दीवार लेखन कार्यक्रम में शामिल हुए CM यादव, बनाया अपने हाथ से कमल
CM यादव ने अपने हाथ से बनाया कमल

Madhya Pradesh News: 2024 के लोकसभा में ज्यादा समय नहीं बचा है. चुनाव की तैयारी में भाजपा (BJP) पूरी तरह से जुटी हुई दिखाई दे रही है. इस कड़ी में बीजेपी गांव चलो अभियान भी चला रही है, जिसके अंतर्गत पार्टी के नेता गांव -गांव जाकर लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं. इस अभियान के अंतर्गत पार्टी दीवार लेखन कार्यक्रम भी चला रही है. शनिवार को भोपाल के लालघाटी में दीवार लेखन का कार्यक्रम हुआ, जिसमें मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने शिरकत की. उन्होंने हाथों में ब्रश लेकर दीवार पर कमल बनाया.

बीजेपी को वोट देने की अपील की

राजधानी भोपाल के गांधी नगर स्थित ओवर ब्रिज पर CM मोहन यादव ने पेंटिंग की साथ ही अन्य लोगों से BJP के पक्ष में वोटिंग करने की अपील भी की. इस खास मौके पर सैकड़ों की संख्या में BJP कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. इस मौके पर हुज़ूर विधायक रामेश्वर शर्मा, बीजेपी जिलाध्यक्ष अमित पचौरी समेत अन्य कई पार्टी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे.

सीएम मोहन ने मीडिया के सामने कहा, 'कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी ने फिर एक बार मोदी सरकार अभियान के अंतर्गत दीवार लेखन कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ हूं. निजी मकान पर मालिक की सहमति से हमने आज दीवार लेखन किया है, क्योंकि हमको स्वच्छता का भी ध्यान रखना है और पार्टी का प्रचार भी करना है.'

ये भी पढ़ें Bollywood News : श्रद्धा कपूर ने किसको किस करने के लिए कहा? पूछा-'कौन सा दिन मना रहे हैं निब्बा-निब्बी'

8 करोड़ जनता प्रदेश कर रही है मोदी जी की प्रतीक्षा...

उन्होंने कहा ये भारतीय जनता पार्टी है, जहां पर नीचे से लेकर ऊपर तक हर कार्यकर्ता जिसको जो काम मिल जाए, वो पार्टी भाव से करता है, आज माननीय जयप्रकाश नड्डा जी ने जो आह्वान किया है उसी सिलसिले में आज हमने दीवार लेखन किया है.

सीएम यादव ने कहा, 'हम सब सौभाग्यशाली हैं कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का मध्य प्रदेश में आगमन हो रहा है. माननीय मोदी जी के नेतृत्व में देश, दुनिया में आगे बढ़ रहा है. मध्य प्रदेश की साढ़े 8 करोड़ जनता प्रदेश की धरती पर उनके आगमन की प्रतीक्षा कर रही है.'

ये भी पढ़ें Jabalpur: नशेड़ी ने राह चलती महिलाओं को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close