विज्ञापन

MP सरकार हॉस्पिटल सिक्योरिटी फोर्स बनाने पर करेगी विचार, मप्र मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने लिखा पत्र

Bhopal News: स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने कहा कि डॉक्टर के मेंटल हेल्थ पर भी सरकार ध्यान देगी. उन्होंने कहा डॉक्टर हमारी सरकार का हिस्सा है. हमारी सरकार के घटक हैं, उनकी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना भी सरकार की ज़िम्मेदारी है.

MP सरकार हॉस्पिटल सिक्योरिटी फोर्स बनाने पर करेगी विचार, मप्र मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने लिखा पत्र
Bhopal News:

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में सरकार अलग से हॉस्पिटल सिक्योरिटी फ़ोर्स बनाने पर विचार करेगी. इसके लिए मप्र मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने एमपी सरकार (Madhya Pradesh Government) को पत्र लिखा है. निजी कंपनी की सुरक्षा व्यवस्था पर डॉक्टरों ने सवाल उठाते हुए कहा कि सुरक्षा को देखते हुए औद्योगिक सुरक्षा बल की तरह हॉस्पिटल सिक्योरिटी फोर्स का गठन करना चाहिए.

मंत्री ने कहा अच्छा है सुझाव किया जाएगा विचार

इस पर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने कहा सुझाव अच्छा है इस पर विचार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जो व्यवस्था है. अपने आप में सुदृढ़ है ऐसी कोई व्यवस्था अगर बनानी पड़े तो वो भी करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि कोई स्पेशलाइजेशन फ़ोर्स अस्पताल के लिए बने यह एक अच्छा सुझाव है. जो आवश्यकता है, जो संस्थान हैं, उस तरह के संस्थान के हिसाब से यदि हम सिक्योरिटी फ़ोर्स को प्रशिक्षित करेंगे तो बेहतर होगा.

बेहतर माहौल सुनिश्चित कराएंगे...

स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने कहा कि डॉक्टर के मेंटल हेल्थ पर भी सरकार ध्यान देगी. उन्होंने कहा डॉक्टर हमारी सरकार का हिस्सा है. हमारी सरकार के घटक हैं, उनकी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना भी सरकार की ज़िम्मेदारी है. इसको लेकर हम काम करेंगे. हमारे मध्य प्रदेश में इसको लेकर आनंद विभाग है और हम डॉक्टर के लिए लगातार बेहतर माहौल सुनिश्चित कराएंगे इसके लिए सेशन का भी आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें MP News: दतिया के लिए गुरुवार की रात रही काली, अलग- अलग सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार पांच लोगों की मौत

ये भी पढ़ें Regional Industry Conclave: ग्वालियर-चंबल में निवेश की असीम संभावनाएं, CM ने कहा अदाणी समूह ने रुचि दिखाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भिंड में 36 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश से मचा त्राहिमाम, इतने मकान हुए धराशायी,फंसी कई जिंदगियां
MP सरकार हॉस्पिटल सिक्योरिटी फोर्स बनाने पर करेगी विचार, मप्र मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन ने लिखा पत्र
now the word Kulguru used for the Vice Chancellor in the universities
Next Article
MP के विश्वविद्यालयों में अब 'कुलपति' नहीं 'कुलगुरु' ! सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
Close