विज्ञापन
Story ProgressBack

CM यादव का बड़ा बयान, "हम फैजान जैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं तो, कांग्रेस हमे हिंदू आतंकवादी कहती है"

CM मोहन यादव ने फैजान के पकड़े जाने के बाद कांग्रेस पर उठाए कई बड़े सवाल. साथ ही अपनी पुलिस की तारीफ की.

CM यादव का बड़ा बयान, "हम फैजान जैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं तो, कांग्रेस हमे हिंदू आतंकवादी कहती है"
Khandwa News: आतंकी गतिविधियों में शामिल फैजान के पकड़े जाने के बाद बोले सीएम यादव

Madhya Pradesh: ATS ने आतंकी गतिविधियों में शामिल फैजान को गिरफ्तार किया, जिसके बाद मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ( CM Mohan Yadav) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) को बधाई देना चाहूंगा. हमारी पुलिस चौकस- चौक्कनी और सतर्क है. यही कारण है कि बड़ा आतंकी जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता था उसे पकड़ लिया गया. उसके पास से बड़ी मात्रा में आतंकी साहित्य और सामग्री मिली है.

नहीं बर्दाश्त होगी ऐसी घटना

सीएम यादव ने कहा भारत सरकार की सिक्योरिटी एजेंसियों के संपर्क में भी आ गए हैं. हम उनको भी जानकारी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की पुलिस या मध्य प्रदेश का प्रशासन किसी भी प्रकार की कोई घटना बर्दाश्त नहीं करेगा. यही कारण है कि हमने एक बड़े आतंकी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है और उससे जुड़े सारे राज भी हमने समझ लिए हैं. उम्मीद करता हूं कि पुलिस की कार्रवाई से उनके नेटवर्क की कमर टूटे जाएगी. ऐसी किसी भी घटना से लड़ने में पुलिस पूरी तरह सक्षम है. मैं पुलिस के जवानों को बधाई देना चाहूंगा और उम्मीद करता हूं कि वह यही सजकता बरकरार रखेंगे.

कांग्रेस कहती है हिंदू आतंकवादी

सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि फैजान नाम का यह जो आतंकी पकड़ा है. उसके पास से आतंकी गतिविधियों से संबंधित कई सारे साहित्य मिले हैं. डॉ मोहन यादव ने कहा कि जब हम ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं तो, कांग्रेस हमे हिंदू आतंकवादी कहती है. कांग्रेस को ऐसी घटनाओं से सबक लेना चाहिए. ऐसी घटनाओं के कारण ही देश की सुरक्षा खतरे में पड़ती है. मुझे उम्मीद है कि पुलिस इसी तरह सजकता के साथ कार्रवाई करती रहेगी. इस घटना में बहुत सी बातें हैं अभी ज्यादा बोलना ठीक नहीं है लेकिन हमने समय रहते बहुत बड़ी वारदात होने से रोक ली है. मध्य प्रदेश की सरकार ऐसी बातों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है.

केंद्रीय एजेंसियों को दे दी सूचना

डॉ मोहन यादव ने कहा कि हमने केंद्रीय एजेंसियों को भी इसकी सूचना दे दी है. जिससे केंद्रीय एजेंसियां उससे अपने तरीके से पूछताछ कर सके ताकि वह उससे और डिटेल में जानकारी निकाल सके.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: SDM ने तोड़ा पत्रकार का मोबाइल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ की मारपीट...सीसीटीवी में घटना कैद

ये भी पढ़ें Bhind: परीक्षा के बीच अचानक पहुंचे SDM, नकलचियों के उड़ गए होश, खिड़कियों से फेंकी नकल की पर्चियां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: 58 वर्ष बाद संघ की शाखाओं में सरकारी कर्मचारियों को जाने की मिली इजाजत, तो प्रहलाद पटेल ने कही ये बात
CM यादव का बड़ा बयान, "हम फैजान जैसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं तो, कांग्रेस हमे हिंदू आतंकवादी कहती है"
dengue-malaria larvae Oil ball has been made a weapon to control dengue and malaria, diseases caused by mosquitoes will be prevented during monsoon and rain
Next Article
Monsoon Diseases: डेंगू-मलेरिया पर नियंत्रण के लिए ऑयल बॉल को बना रहे हैं हथियार, बीमारियों से होगी रोकथाम
Close
;