विज्ञापन
Story ProgressBack

CAA को लेकर हमारी पूरी तैयारी... CM मोहन यादव बताया MP में कब करेंगे इस कानून को लागू

CAA News: केंद्र सरकार की तरफ से जब सीएए कानून का नोटिफिकेशन जारी किया गया था तब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सीएए को ऐतिहासिक फैसला बताते हुए कहा था कि यह कानून भारतीय नागरिकता चाहने वाले तीन पड़ोसी देशों के प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को राहत देगा.

Read Time: 2 mins
CAA को लेकर हमारी पूरी तैयारी... CM मोहन यादव बताया MP में कब करेंगे इस कानून को लागू

CM Mohan Yadav on CAA: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Madhya Pradesh) डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) यानी सीएए (CAA) को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक चुनावी रैली के दौरान के उन्होंने मध्य प्रदेश में CAA की तैयारी को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश (CAA in Madhya Pradesh) में सरकार (Madhya Pradesh Government) की और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दोनों की पॉलिसी एक जैसी है. जैसे केंद्र बताता जाएगा वैसे हम इन कानूनों को लागू करते जाएंगे. सीएम ने कहा हमारी तैयारी 100% है.

अब सुनिए CM ने क्या कहा?

CAA को बताया था ऐतिहासिक फैसला

केंद्र सरकार की तरफ से जब सीएए कानून का नोटिफिकेशन जारी किया गया था तब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सीएए को ऐतिहासिक फैसला बताते हुए कहा था कि यह कानून भारतीय नागरिकता चाहने वाले तीन पड़ोसी देशों के प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को राहत देगा. इसके लिए मोहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री (Union Home Minister Amit Shah) अमित शाह को धन्यवाद भी दिया था.

CM ने CAA को बताया था पीड़ा से मुक्ति दिलाने वाला कानून

CM मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखते हुए कहा था कि इससे हमारे पड़ोसी देशों पाकिस्तान (Pakistan), बांग्लादेश (Bangladesh) और अफगानिस्तान (Afganistan) में उन अल्पसंख्यक नागरिकों को हमेशा के लिए अत्याचार की पीड़ा से मुक्त होने का रास्ता मिल सकेगा, जिन्होंने 31 दिसंबर 2014 तक भारत में शरण ली थी.

यह भी पढ़ें : पुलिस का बड़ा खुलासा: चिकन पार्टी के बाद शराब के नशे में हुआ ठेकेदार का मर्डर, आरोपियों में सगा भाई भी शामिल

यह भी पढ़ें : अगर जरूरत पड़ेगी तो देखेंगे... गांधी परिवार की बहू ने बेटे वरुण गांधी, BJP, सुल्तानपुर के बारे क्या कहा? जानिए

यह भी पढ़ें : जगन्नाथ मंदिर के श्री रत्न भंडार की चाबियां 6 साल से लापता हैं... PM मोदी ने कंधमाल में उठाए बड़े सवाल

यह भी पढ़ें : किताब पर विवाद: बढ़ सकती हैं करीना की मुश्किलें, बाइबिल को लेकर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह
CAA को लेकर हमारी पूरी तैयारी... CM मोहन यादव बताया MP में कब करेंगे इस कानून को लागू
ceremony of MPL Before 2 people were murdered in Gwalior know how the double murder happened amidst high security
Next Article
MPL के उद्धाटन समारोह से पहले ग्वालियर में 2 लोगों की हत्या, जानें हाई सिक्युरिटी के बीच कैसे हुआ डबल मर्डर?
Close
;