विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Assembly Election: बंपर जीत के बाद अब लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुटे शिवराज, छिंदवाड़ा से शुरुआत

विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरु कर दी हैं. सीएम शिवराज ने इस बार प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है.

Read Time: 3 min
MP Assembly Election: बंपर जीत के बाद अब लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुटे शिवराज,  छिंदवाड़ा से शुरुआत
फाइल फोटो

CM Shivraj Visit to Chhindwara: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के गृह जिले छिंदवाड़ा (Chhindwara) पहुंचेंगे. जहां सीएम शिवराज मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections) में प्रचंड बहुमत दिलाने के लिए लाडली बहनों (Ladli Bahna) का आभार व्यक्त करेंगे. प्रदेश में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद सीएम शिवराज का यह पहला छिंदवाड़ा दौरा है. इस दौरान शिवराज एक जनसभा के माध्यम से छिंदवाड़ा की लाडली बहनों और बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की तैयारियों की शुरुआत करेंगे.

बता दें कि दिल्ली जाने के सवाल पर सीएम शिवराज ने मंगलवार को कहा था कि वे दिल्ली नहीं जाएंगे. दिल्ली की जगह वे बुधवार को छिंदवाड़ा जाएंगे. जहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर छिंदवाड़ा की हारी हुई सभी सीटों पर मंथन करेंगे. उन्होंने कहा था, ''मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा. मैं कल छिंदवाड़ा जाउंगा, जहां कांग्रेस ने सभी 7 की 7 विधानसभा सीटें जीती हैं, मैं वहां कार्यकर्ताओं से बात करूंगा और अगले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 29 में से 29 लोकसभा सीटें 29 कमल के फूल के रूप में हम मोदी जी को पहनाएंगे.''

लोकसभा चुनाव में जीत का लेंगे संकल्प

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जानकारी देते हुए छिंदवाड़ा के बीजेपी जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार दोपहर 12 बजे भोपाल से छिंदवाड़ा पहुंचेंगे. छिंदवाड़ा पहुंच कर मुख्यमंत्री जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और कार्यकर्ताओं द्वारा चुनाव में लगन और मेहनत से किए गए कामों के लिए उनका आभार व्यक्त करेंगे. साथ ही वे बीजेपी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी करने का मंत्र देंगे और उनमें जोश भरने का काम करेंगे. विवेक साहू ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आमसभा के बाद पातालेश्वर क्षेत्र में वार्ड नंबर 20 के बूथ अध्यक्ष मोहन मर्सकोले के निवास पर भोजन करेंगे. उन्होंने बताया कि भोजन के बाद सीएम शिवराज हेलीकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें - "गृह और परिवहन मंत्री" की नेम प्लेट के साथ रमेश मेंदोला की फोटो वायरल, पुलिस से की शिकायत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता सहित सभी पंचायत से ज्यादा से ज्यादा लाडली बहनों को इस कार्यक्रम में ले जाने को लेकर विशेष व्यवस्था की गई है. विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पहली बार छिंदवाड़ा आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें - Madhya Pradesh News: छतरपुर में ग्रामीणों के बिछाए जाल में फंसा तेंदुआ, वन विभाग ने ऐसे किया रेस्क्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close