विज्ञापन
Story ProgressBack

"गृह और परिवहन मंत्री" की नेम प्लेट के साथ रमेश मेंदोला की फोटो वायरल, पुलिस से की शिकायत

इंदौर क्रमांक 2 विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक रमेश मेंदोला की एक फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में मेंदोला को "गृह और परिवहन मंत्री, मध्यप्रदेश सरकार'' की नेम प्लेट के साथ दिखाया जा रहा है.

Read Time: 3 min
फोटो - फेसबुक/@Ramesh Mendola

Ramesh Mendola Photo goes Viral: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election) में सबसे बड़े अंतर (Largest Margin Win) से जीत दर्ज करने वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक रमेश मेंदोला (Ramesh Mendola) ने मंगलवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस (Indore Police) से शिकायत की. मेंदोला ने शिकायत में कहा कि अज्ञात तत्वों ने उनकी एक तस्वीर में कथित रूप से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया है.

इंदौर-2 विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला की शिकायत के मुताबिक उनकी छवि धूमिल करने के लिए इस तस्वीर में उन्हें ऐसी नेम प्लेट थामे दिखाया गया है जिसमें उनके नाम के आगे "गृह और परिवहन मंत्री, मध्यप्रदेश सरकार'' लिखा गया है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वहीं इस मामले में पुलिस कमिश्नर (Indore Police Commissioner) मकरंद देउस्कर ने कहा, "मुझे मीडिया के जरिए मेंदोला की इस शिकायत के बारे में पता चला है. हम जांच करके पता लगाएंगे कि सोशल मीडिया पर उनकी संबंधित तस्वीर डालने के पीछे किन लोगों का हाथ है.''

मेंदोला भी हैं मंत्री पद के दावेदार

मेंदोला द्वारा फर्जी बताई जा रही तस्वीर ऐसे वक्त सोशल मीडिया पर सामने आई, जब विधानसभा चुनाव के तीन दिसंबर को आए परिणाम में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है. जिसके बाद मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के लिए अगले मुख्यमंत्री और मंत्रियों को लेकर अटकलों का दौर तेज हो गया है. इंदौर-2 क्षेत्र से लगातार चौथी बार विधायक चुने गए मेंदोला भी मंत्री पद के दावेदारों में गिने जाते हैं.

ये भी पढ़ें - Indore-2 Assembly Seat: इंदौर-2 सीट पर अजेय BJP! इस बार भी मिली सबसे बड़ी जीत, आखिर कैसे?

मेंदोला ने दर्ज की प्रदेश में सबसे बड़ी जीत

रमेश मेंदोला ने 17 नवंबर को हुए विधानसभा चुनावों में इंदौर-2 क्षेत्र से 1,07,047 मतों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की है. इसके साथ ही उन्होंने इस सीट पर बीजेपी का 30 साल पुराना कब्जा बरकरार रखा. यह मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीट पर किसी भी उम्मीदवार की जीत का सबसे बड़ा अंतर है.

ये भी पढ़ें - 7 दिसंबर को राजभवन के सामने मुंह काला करूंगा... दावे पर अभी भी कायम फूल सिंह बरैया!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close