विज्ञापन
Story ProgressBack

MP: होम लोन चुकाने के चक्कर में महिला सुपरवाइजर ने डाउनलोड किया Online Game, 2 लाख हारी तो कर लिया सुसाइड

Woman dies due to Online Game: महिला ने होम लोन लिया था और इसे चुकाने के चक्कर में महिला ऑनलाइन गेम खेलती थी, लेकिन गेम में वो पैसे हार गई, जिसके बाद उसन फांसी लगा ली.

Read Time: 2 mins
MP: होम लोन चुकाने के चक्कर में महिला सुपरवाइजर ने डाउनलोड किया Online Game, 2 लाख हारी तो कर लिया सुसाइड

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में ऑनलाइन गेम (Online games) में रुपये हारने के बाद एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. महिला महिला बाल विकास विभाग में सुपरवाइजर थी. महिला अपना होम लोन जल्दी चुकाना चाहती थी, इसीलिए ऑनलाइन गेम के चक्कर में पड़ गई और करीब 2 लाख रुपये हार गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. ये मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव के चटुआ का है. 

ऑनलाइन गेमिंग के लुभावने झांसे में आई महिला

दरअसल, महिला घर बनाने के लिए होम लोन ली थी और वो लोन का पैसा जल्द चुकाना चाहती थी. इसे चुकाने के चक्कर में महिला ऑनलाइन गेमिंग के लुभावने झांसे में आ गई. वहीं महिला ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान पैसे हार गई, जिसके कारण वो फांसी लगा ली.  बता दें कि महिला ने रमी गेम पर पैसा लगाया था.

सुपरवाइजर के पद पर थी महिला

जुन्नारदेव एसडीओपी राजेश सिंह बंजारा ने बताया कि चटुआ में सल्लाम परिवार रहता है. 45 साल के हरिराम सल्लाम शासकीय माध्यमिक शाला कुआंझिरी में बतौर शिक्षक पदस्थ हैं और उसकी 38 वर्षीय पत्नी सरला सल्लाम महिला बाल विकास विभाग जुन्नारदेव में सुपरवाइजर के रूप में काम करती थी.

पैसे हारने पर लगाई फांसी

राजेश सिंह बंजारा ने आगे बताया कि महिला ने घर बनाने के लिए लोन लिया था. लोन का पैसा जल्द चुकाने के चक्कर में वह ऑनलाइन गेम के लुभावने झांसे में फंस गई. गेम खेलने के लिए उसने अपने कई रिश्तेदारों से भी कर्ज ले लिया. जब हार की रकम बहुत अधिक हो गई तब उसे कोई रास्ता दिखाई ना दी और फिर उसने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली.

ये भी पढ़े: JEE Result: हॉस्टल में रहकर की पढ़ाई, फैमिली से भी बना रखी थी दूरी... मान्य जैन ने ऐसे हासिल की 75वीं रैक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive: आदिवासियों की जमीन पर पंचायत ने बना दिया पुष्कर धरोहर तालाब, अब जमीन वापस लेने के लिए दर-दर भटक रहे परिवार
MP: होम लोन चुकाने के चक्कर में महिला सुपरवाइजर ने डाउनलोड किया Online Game, 2 लाख हारी तो कर लिया सुसाइड
Stones pelted excise police Sendhwa Glass vehicle broken driver and female constable injured 8 people arrested
Next Article
MP में आबकारी-पुलिस पर पथराव: गाड़ी के टूटे कांच, ड्राइवर और महिला आरक्षक घायल; 8 लोग गिरफ्तार 
Close
;