विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : शहीद की विदाई में उमड़ा जनसैलाब, सीएम मोहन ने भी दी श्रद्धांजलि, पत्नी बोली- अपने पति पर गर्व है  

Madhya Pradesh: पूंछ के आतंकी हमले में शहीद हुए जवान को आज अंतिम विदाई दी गई. इसके लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. शहीद की पत्नी ने कहा कि मुझे अपने पति पर गर्व है. 

Read Time: 2 min
MP News : शहीद की विदाई में उमड़ा जनसैलाब, सीएम मोहन ने भी दी श्रद्धांजलि, पत्नी बोली- अपने पति पर गर्व है  

Madhya Pradesh News: पूंछ के आतंकी हमले में शहीद हुए वायुसेना (Air force) के जवान छिंदवाड़ा के बहादुर बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा. इनके अंतिम दर्शन के लिए लोग सड़क से लेकर छतों पर खड़े रहे. हाथों में तिरंगा लिए हिन्दुस्तान ज़िंदाबाद के नारे भी लगाए गए. सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने भी छिंदवाड़ा पहुंचकर शहीद जवान को विदाई दी. 

Latest and Breaking News on NDTV

सीएम बोले- शोकाकुल परिवार के साथ हैं 

दरअसल शनिवार को पूंछ में आतंकियों ने वायुसेना वाहन पर हमला कर दिया था. इसमें शहीद हुए जवानों में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के विक्की पहाड़े भी थे. इनके पार्थिव शरीर को छिंदवाड़ा लाया गया. जिन्हें आज सोमवार को अंतिम विदाई दी गई. अंतिम दर्शन के लिए सड़क से लेकर छतों तक में लोग खड़े रहे. हाथो में तिरंगा लिए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा. खुद सीएम मोहन यादव भी यहां पहुंचे थे. सीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हुए हमले में अपने प्राण न्योछावर करने वाले, मां भारती के वीर सपूत, छिंदवाड़ा जिले का गौरव, शहीद विक्की पहाड़े जी की शहादत से हृदय व्यथित है. दु:ख की इस घड़ी में हम सभी शोकाकुल परिवार के साथ हैं.  

ये भी पढ़ें पूर्व CM भूपेश बघेल के गढ़ में कांग्रेस को झटका, चुनाव के एक दिन पहले इस महिला नेता ने थामा BJP का दामन

परिजन को आर्थिक सहायता देने के लिए लिखेंगे पत्र 

सीएम डॉ मोहन यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि शहादत की भरपाई नहीं की जा सकती है. लेकिन शहीद के परिजनों को आर्थिक सहायता देने के लिए निर्वाचन आयोग को पत्र लिखेंगे और मांग करेंगे कि परिजनों को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता राशि दी जाए. 

ये भी पढ़ें राधिका खेड़ा का आरोप, बोलीं- PCC चीफ दीपक बैज ने पूछा "शराब पीती हो या नहीं?" किए और भी बड़े खुलासे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close