विज्ञापन
Story ProgressBack

राधिका खेड़ा का आरोप, बोलीं- PCC चीफ दीपक बैज ने पूछा "शराब पीती हो या नहीं?" किए और भी बड़े खुलासे

Chhattisgarh News : राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद कई सनसनी खेज आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि लड़की हूं लड़ सकती हूं नारा देना आसान है, लेकिन प्रियंका गांधी खुद की नेता को न्याय नहीं दिला सकी हैं.

Read Time: 3 mins
राधिका खेड़ा का आरोप, बोलीं- PCC चीफ दीपक बैज ने पूछा "शराब पीती हो या नहीं?"  किए और भी बड़े खुलासे

Loksabha Election : पूर्व कांग्रेसी नेता राधिका खेड़ा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर कई आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है कि लड़की हूं लड़ सकती हूं और मैं अब वही कर रही हूं. उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उनसे दीपक ने पूछा था कि "शराब पीती हो या नहीं ?"

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है.  कांग्रेस के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) को एक पत्र लिखा है. जिसमें राधिका ने कहा है कि मैनें जिस पार्टी को 22  दिया, जहां NSUI से लेकर AICC के मीडिया विभाग में पूरी ईमानदारी से काम किया .ऐसे ही वहां मुझे तीव्र विरोध का सामना करना पड़ा. क्योंकि मैं अयोध्या में रामलला के दर्शन करने से खुद को रोक नहीं पाई. मेरे इस पुनीत कार्य का विरोध इस स्टार तक पहुंच गया कि मेरे साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुए घटनाक्रम में मुझे न्याय देने से इंकार कर दिया गया. मैंने हमेशा दूसरों को न्याय दिलाने के लिए मंच से लड़ाई लड़ी है. लेकिन जब आज खुद के न्याय की बात आई तो पार्टी में मैनें खुद को हारा हुआ पाया.एक महिला होने के नाते मैं बेहद आहत हूं. पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं को अवगत जब मुझे न्याय नहीं मिला तो मैनें ये कदम उठाया है. 

ये आरोप भी लगाए 

इतना ही नहीं राधिका एक बयान में कहा कि अपने साथ घटित घटना के बारे में उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से बातचीत की थी. लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला. उनका आरोप है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने पार्टी के दफ्तर में उनके साथ अभद्रता करने की कोशिश की थी. इस बारे में मैंने सभी को जानकारी दी,  लेकिन अपराधियों पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई. राधिका ने यह भी कहा कि लड़की हूं , लड़ सकती हूं का नारा देना आसान था, लेकिन खुद के नेता को जब न्याय दिलाने की बारी आई तो प्रियंका गांधी ने कुछ भी नहीं किया. 

ये भी पढ़ें Mp News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, इन रूटों पर दो दिनों तक सफर करना हो जाएगा मुश्किल, क्योंकि...

ये है पूरा मामला 

दरअसल कांग्रेस की पूर्व राष्ट्र्रीय प्रवक्ता और छत्तीसगढ़ मीडिया  प्रभारी राधिका खेड़ा ने आरोप लगाया था कि उनके साथ कांग्रेस कार्यालय में अभद्रता हुई है. इसकी शिकायत भी हुई थी. इसके बाद पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मामला सुलझाने की कोशिश की थी. मामले में लम्बी चर्चा भी हुई थी. लेकिन बात नहीं बनी और राधिका ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर सारे कई सनसनीखेज आरोप लगा दिए. 

ये भी पढ़ें  जबलपुर में हुआ एक्सट्रीम एडवेंचर मोटर स्पोर्ट्स, देखें शानदार तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रिश्ते शर्मसार ! बहु-बेटे ने अपने ही घर में बुजुर्ग सास-ससुर को किया कैद
राधिका खेड़ा का आरोप, बोलीं- PCC चीफ दीपक बैज ने पूछा "शराब पीती हो या नहीं?"  किए और भी बड़े खुलासे
Eid Joy Doubles Father Reunites with Son Missing for 18 Months
Next Article
बकरीद पर पिता को मिली ईदी, 18 महीने बाद घर लौटा बेटा 'आरिफ'
Close
;