विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

संभाग स्तरीय महिला बास्केटबॉल प्रतियोगिता में छतरपुर बना विजेता, सागर को बड़े अंतर से दी मात

संचालक प्रतिनिधि के रूप में प्रिया बघेल और खेल विशेषज्ञ के रूप में सुदीप पांडे ने राज्य स्तर के लिए टीमों का चयन किया. यह टीम जबलपुर में होनी वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी.

Read Time: 3 min
संभाग स्तरीय महिला बास्केटबॉल प्रतियोगिता में छतरपुर बना विजेता, सागर को बड़े अंतर से दी मात
संभाग स्तरीय महिला बास्केटबॉल प्रतियोगिता में छतरपुर बना विजेता

MP Women Basketball Competition: मध्य प्रदेश शासन उच्च शिक्षा विभाग भोपाल की ओर से खेलकूद प्रतियोगिता वर्ष 2023-24 की संभाग स्तरीय बास्केटबॉल महिला प्रतियोगिता का आयोजन शासकीय बापू महाविद्यालय नौगांव में किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व प्राचार्य डॉ गोविंद सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व प्राचार्य डॉ एलएन रावत ने शिरकत की. आयोजन की अध्यक्षता प्राचार्य प्रो. भारतेंदु पटेरिया की ओर से की गई. प्रतियोगिता में चार जिलों की टीमों छतरपुर, पन्ना, दमोह, सागर ने हिस्सा लिया. 

छतरपुर ने सागर को हराया

पहला मैच छतरपुर और दमोह के बीच खेला गया जिसमें छतरपुर जिले ने 28 -2 के विशाल अंतर से दमोह को हराकर फाइनल में प्रवेश किया. दूसरा सेमीफाइनल सागर और पन्ना के बीच खेला गया जिसमें सागर ने पन्ना को 20-6 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया.

फाइनल मुकाबला सागर और छतरपुर के बीच खेला गया जिसमें छतरपुर ने सागर को 17-6 के अंतर से हराकर विजेता का तमगा हासिल किया.

मैच खत्म होने के बाद विजेता और उप विजेता टीमों को पूर्व कुल सचिव डॉ पुष्पेंद्र पटेरिया और डॉ अरविंद महलोनिया, कीड़ा अधिकारी महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड विश्वविद्यालय छतरपुर की ओर से पुरस्कार दिए गए. 

यह भी पढ़ें : Chhatarpur: जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में लगी आग, सभी मशीनें जलकर हुईं खाक

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए टीम का चयन

संचालक प्रतिनिधि के रूप में प्रिया बघेल और खेल विशेषज्ञ के रूप में सुदीप पांडे ने राज्य स्तर के लिए टीमों का चयन किया. यह टीम जबलपुर में होनी वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी. मैच में रेफरी की भूमिका में राजीव साहू, सरफराज खान और भोले शंकर रजक रहे. मंच का संचालन धीरज चौबे की ओर से किया गया. प्रतियोगिता में महाविद्यालय का स्टाफ पीयूष कैन, कैलाश रजक, शीतल सारोठिया, मीनाक्षी सिंह, नेहा अवस्थी, कीड़ा प्रभारी प्रीति विश्वकर्मा, आयोजन प्रभारी उर्मिला बाथम मौजूद रहे. अंत में कीड़ा अधिकारी डॉ हेमंत कुमार यादव ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया.

यह भी पढ़ें : खुद को STF प्रभारी बताकर अवैध चेकिंग कर रहे थे राजस्व निरीक्षक, कैमरे में कैद नशे में धुत अधिकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close