विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

छतरपुर में करंट लगने से युवक की मौत, जनपद पंचायत की छत पर रखने गया था पानी

छतरपुर के बकस्वाहा जनपद पंचायत में बिजली के करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक पानी सप्लाई की दुकान पर काम करता था और वो पानी सप्लाई करने के लिए छतरपुर के बकस्वाहा जनपद में स्थित पंचायत कार्यालय के छत पर गया था.

Read Time: 2 min
छतरपुर में करंट लगने से युवक की मौत, जनपद पंचायत की छत पर रखने गया था पानी
पानी पहुंचाने के दौरान रेलिंग पर हाथ रखते ही लग गया करंट.
छतरपुर:

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई. युवक पंचायत कार्यालय की छत पर पानी का कैंपर रखने गया था. इसी दौरान छत की रेलिंग पकड़ने से वो करंट की चपेट में आ गया. हादसे के बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पानी सप्लाई की दुकान पर काम करता था मृतक

मृतक अनुराग तोमर पानी सप्लाई की दुकान पर काम करता था और वो पानी सप्लाई करने के लिए छतरपुर के बकस्वाहा जनपद में स्थित पंचायत कार्यालय के छत पर गया था, लेकिन पानी का कैंपर रखकर वापस लौटते समय करंट की चपेट में आने से झुलस गया. दरअसल, दूसरी मंजिल की रेलिंग में करंट आ रहा था और वो उसी के चपेट में आ गया. हालांकि हादसे के बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़े: कटनी: रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

परिजनों ने पंचायत प्रबंधन पर लापरवाही का लगाया आरोप

बकस्वाहा जनपद पंचायत के अध्यक्ष रजनी यादव ने बताया कि घटना जनपद कार्यालय की बिल्डिंग में हुई है. इस लापरवाही में जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं परिजनों ने जनपद पंचायत प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए बताया कि लंबे समय से रेलिंग में करेंट आ रहा था, लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. पंचायत प्रबंधन की गलती की वजह से ये दर्दनाक घटना हुई.

ये भी पढ़े: सूरजपुर में पेट्रोल पंप से लूट की वारदात निकली फर्जी, मैनेजर ने ही बनाई थी झूठी कहानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close