विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

ग्वालियर में हुई फायरिंग का CCTV फुटेज आया सामने, एक कोचिंग के बाहर बरसाईं थी गोलियां

Gwalior News: अब उस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें बदमाश भीड़भाड़ के बीच बेखौफ होकर फायरिंग करते दिख रहे हैं.

ग्वालियर में हुई फायरिंग का CCTV फुटेज आया सामने, एक कोचिंग के बाहर बरसाईं थी गोलियां

Gwalior News: रविवार को देर शाम ग्वालियर के सबसे व्यस्त और पॉश इलाके थाटीपुर के मयूर मार्केट के एक कोचिंग के बाहर हुई जमकर फायरिंग में एक युवक को गोली लगी थी. अब उस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें बदमाश भीड़भाड़ के बीच बेखौफ होकर फायरिंग करते दिख रहे हैं. 

यह हुआ था घटनाक्रम
मयूर मार्केट (Mayur Market) बीती शाम अचानक गोलियों की गड़गड़ाहट से थर्रा उठा. यहा स्थित एक कोचिंग सेंटर के सामने अचानक गोलियां चलने लगीं. इसमें अर्जुन तोमर (Arjun Tomar) नामक युवक के सिर में गोली लगी और गोलियों से उसकी कार के शीशे भी टूट गए. अर्जुन को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने राजू कुशवाह, हब्बी तोमर, विकास तोमर और अनूप कुशवाह के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया, लेकिन आरोपी अभी फरार हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- शहडोल घटना पर भड़कीं उमा भारती, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल, बोलीं- ''यह शासन के लिए कलंक....''

एक आरोपी लड़ चुका है पार्षद का चुनाव
पुलिस को पता चला है कि दोनों ही पक्ष गोला के मंदिर इलाके के रहने वाले हैं. आरोपियों में से एक राजू कुशवाह (Raju Kushwaha) ग्वालियर नगर निगम चुनावों में निर्दलीय रूप से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है. 

बातचीत के बहाने रोककर मारी गोली
पुलिस द्वारा अब तक की गई जांच पडताल में जो तथ्य सामने आए है, उसके अनुसार किसी लड़की से सोशल मीडिया पर चैट को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इसको लेकर दोनों पक्षों में पहले भी झगड़ा हुआ था. हालांकि फरियादी पक्ष इस बारे में कुछ भी नहीं बोल रहा है. घायल अर्जुन तोमर ने पुलिस को बताया कि वह अपने फ्रेंड के साथ कार से थाटीपुर की तरफ जा रहा था. उसी समय गोविंद के मोबाइल पर कॉल आया. गोविंद ने जवाब में यह कहा कि उसे झगड़े में नहीं पड़ना. इस बीच वह मयूर मार्केट पहुंच गया. वहां पहले से ही खड़े आरोपियों ने उसे बातचीत के बहाने रोका और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. फिर फायरिंग शुरू कर दी. 

Latest and Breaking News on NDTV

दोनो पक्षों की तरफ से चली गोली
पुलिस का दावा है कि दोनों पक्ष तैयारी के साथ आये थे और सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि गोलियां दोनों पक्षों की तरफ से चल रही हैं. हालांकि दूसरे पक्ष की तरफ से कोई शिकायत करने नहीं पहुंचा है. एडीशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि झगड़े की असली वजह अभी पता की जा रही है. नामजद आरोपियों में से एक के खिलाफ विभिन्न थानों में एक दर्जन आपराधिक केस दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें-  Dantewada: नक्सलियों ने डामर प्लांट पर बोला धावा, 14 वाहनों और मशीनों को किया आग के हवाले

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना जानकारी दिए बहू की लाश को फूंक रहे थे ससुराल वाले, सूचना मिलते ही परिजन चिता से खींच लाए शव
ग्वालियर में हुई फायरिंग का CCTV फुटेज आया सामने, एक कोचिंग के बाहर बरसाईं थी गोलियां
Plea of ​​the poor farmer was heard recognition of this school was cancelled in the case related to NCERT book and private publication book
Next Article
MP News: सुन ली गई गरीब किसान की गुहार! NCERT Book से जुड़े मामले में इस स्कूल की मान्यता कर दी गई निरस्त
Close
;