विज्ञापन
Story ProgressBack

शहडोल घटना पर भड़कीं उमा भारती, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल, बोलीं- ''यह शासन के लिए कलंक....''

उमा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए इस घटना को शर्मनाक बताया है. इसके साथ ही उन्होंने रेत माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

Read Time: 3 min
शहडोल घटना पर भड़कीं उमा भारती, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल, बोलीं- ''यह शासन के लिए कलंक....''
फाइल फोटो

Patwari massacre Shahdol: शहडोल में रेत माफियाओं (sand mafia in shahdol) द्वारा पटवारी की हत्या (Patwari massacre) पर मध्य प्रदेश की सियासत (Madhya Pradesh Politics) गरमा गई है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के निशाने के बाद बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने अपनी ही पार्टी की सरकार की आलोचना की है. उमा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए इस घटना को शर्मनाक बताया है. इसके साथ ही उन्होंने रेत माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

उमा भारती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "शहडोल के ब्योहारी में खनन माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने के कारण एक सरकारी कर्मचारी की हत्या, मध्य प्रदेश की सारी व्यवस्था समाज, शासन, प्रशासन सबके लिए कलंक एवं शर्मनाक है, अपराधियों पर कठोरतम कार्रवाई हो."

कमलनाथ ने भी साधा निशाना

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर निशाना साधा. उन्होंने इस घटना के पीछे भ्रष्टाचार और घोटाले को जिम्मेदार ठहराया.

उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, "शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी श्री प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है. यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है. मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे. मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए. ओम शांति."

ये भी पढ़ें - मतगणना से पहले एक्शन मोड में BJP-कांग्रेस, प्रत्याशियों और काउंटिंग एजेंट को दी ट्रेनिंग

ये भी पढ़ें - IMD ने मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत इन राज्यों के लिए जारी किया बारिश का अलर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close