विज्ञापन
Story ProgressBack

बीजेपी के बागी नेता युवराज महाजन के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, बोले- ये बदले की राजनीति है!

नाराज समर्थक और बीजेपी के बागी नेताओं ने इस कार्रवाई को 'बदले की राजनीति' करार दिया है. नगर परिषद शाहपुर के सीएमओ अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर 'राजनीतिक इशारे' या 'राजनीतिक द्वेष' के आरोपों को सिरे से नकार रहे हैं.

Read Time: 2 min
बीजेपी के बागी नेता युवराज महाजन के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, बोले- ये बदले की राजनीति है!
बीजेपी के बागी नेता युवराज महाजन के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Encroachment in Burhanpur: खबर मध्य प्रदेश के बुरहानपुर (Burhanpur) से है. जिले के शाहपुर में सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) के आदेश पर नगर परिषद ने बीजेपी (BJP) के बागी नेता युवराज महाजन (Yuvraj Mahajan) के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर उसे हटाया. बीजेपी के बागी नेता इस कार्रवाई को राजनीतिक द्वेष करार दे रहे हैं. जिला प्रशासन इस बात से साफ इनकार कर रहा है. विपक्षी दल कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी के दो गुटों की लड़ाई में गरीबों का नुकसान हो रहा है.

यह भी पढ़ें : मान्यता में गड़बड़ी का मामला : खंडवा के नर्सिंग कॉलेज पहुंची CBI की टीम, देर रात तक चली जांच

नाराज समर्थकों ने बताया 'बदले की राजनीति'

बुरहानपुर की एकमात्र नगर परिषद शाहपुर में इंदौर-इच्छापुर हाईवे के पास अतिक्रमण हटाने के लिए मुहिम शुरू की गई. इस मुहिम में बीजेपी के बागी नेता और नगर परिषद शाहपुर के अध्यक्ष रहे युवराज महाजन के अवैध निर्माण को भी धराशायी कर दिया गया. नाराज समर्थक और बीजेपी के बागी नेताओं ने इस कार्रवाई को 'बदले की राजनीति' करार दिया है. नगर परिषद शाहपुर के सीएमओ अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर 'राजनीतिक इशारे' या 'राजनीतिक द्वेष' के आरोपों को सिरे से नकार रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बहनोई ही निकला साले का हत्यारा, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद

कांग्रेस ने कहा, 'गरीबों का नुकसान हो रहा'

अतिक्रमण के नाम पर बीजेपी के दो गुटों में शुरू हुए आरोप-प्रत्यारोप पर कांग्रेस ने कहा, 'अतिक्रमण होता है तो उसके लिए अधिकारी जिम्मेदार हैं और अतिक्रमण हटाने से पहले गरीबों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करनी चाहिए.' शाहपुर में बीजेपी के बागी नेता के अवैध भवन को गिराने के मामले में कांग्रेस का कहना है, 'बीजेपी के दो गुटों की लड़ाई में गरीबों का नुकसान हो गया है.'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close