विज्ञापन
Story ProgressBack

बहनोई ही निकला साले का हत्यारा, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये आरोपी भूरे उर्फ संजय यादव ने पूछताछ में बताया कि मृतक और वह रिश्तेदार हैं. दोनों मिलकर टेंट का व्यवसाय करते थे, लेकिन टेंट के व्यवसाय में आपसी विवाद होने से मृतक आरोपी को गालियां देता था, इस बात से नाराज होकर आरोपी ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर मृतक उपेन्द्र सिंह को मारने की योजना बनाई.

Read Time: 3 min
बहनोई ही निकला साले का हत्यारा, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद
बहनोई ने की थी साले की हत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में 5 जनवरी को हुई एक छात्र की हत्या की घटना को पुलिस ने सुलझा लिया है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए ग्वालियर में रह रहे छात्र की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी, लेकिन पुलिस के हाथ इस मामले में खाली ही थे. अब पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस का दावा है कि हत्या करने वाला मृतक का बहनोई ही है. उसने टेंट व्यवसाय में लेनदेन के विवाद के चलते अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को मिली थी अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने की सूचना

विगत 5 जनवरी  को थाना महाराजपुरा क्षेत्रान्तर्गत बेहटा चौकी क्षेत्र में आगरा-झांसी हाइवे बाइपास रोड के पास मुन्नालाल शर्मा की प्लाटिंग की रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी. इस सूचना पर पुलिस द्वारा मर्ग कायम करने किया गया था, इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने मामले की जांच की और कुछ लोगों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें MP News: इंसानियत अभी जिंदा है, कड़कड़ाती ठंड में तीन दिन से भटक रहे यूपी के बुजुर्ग को युवक ने ऐसे पहुंचाया घर

लेनदेन के विवाद में की गई थी हत्या

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये आरोपी भूरे उर्फ संजय यादव ने पूछताछ में बताया कि मृतक और वह रिश्तेदार हैं, दोनों मिलकर टेंट का व्यवसाय करते थे, लेकिन टेंट के व्यवसाय में आपसी विवाद होने से मृतक आरोपी को गालियां देता था, इस बात से नाराज होकर आरोपी ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर मृतक उपेन्द्र सिंह को मारने की योजना बनाई. उसने मृतक को बड़ागांव के पास बुलाया और अपनी कार में बैठाकर प्लॉट दिखाने के बहाने से बेहटा हाइवे के पास ले गया. वहीं पर तीनों आरोपियों ने मिलकर रस्सी से गला घोंटकर उपेन्द्र यादव की हत्या कर दी फिर थोड़ी दूर पर ले जाकर शव को फेंक दिया. पुलिस आरोपियों को रिमाण्ड पर लेकर हत्या में प्रयुक्त कार, रस्सी तथा आरोपियों के मोबाइल बरामद करेगी.

ये भी पढ़ें जिंदा लोगों के ही बना दिए मृत्यु प्रमाणपत्र, सरकारी राशि हड़पने के लिए कर्मचारियों की अजीब करामात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close