विज्ञापन

BTech Girl Suicide Case: दो माह बाद भी नहीं सुलझी मौत की गुत्थी, आज भी पुलिस के चक्कर काट रहे मृतका के मां-बाप 

Crime News: दो महीने पहले ग्वालियर में बीटेक की एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और माता-पिता अभी भी पुलिस के चक्कर काट रहे हैं. 

BTech Girl Suicide Case: दो माह बाद भी नहीं सुलझी मौत की गुत्थी, आज भी पुलिस के चक्कर काट रहे मृतका के मां-बाप 
ग्वालियर पुलिस के पास चक्कर लगा रहे माता-पिता

Gwalior Girl Suicide Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर के डबरा सिटी (Dabra City) में दो महीने पहले एक B. Tech की छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. इस मामले की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं सकी है. परिवार के लोगों का आरोप है कि उसके साथ में पढ़ने वाले एक युवक और युवती से परेशान होकर उनकी बेटी ने सुसाइड किया था. पुलिस ने लैपटॉप और मोबाइल जब्त कर लिया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. न्याय की गुहार लगाने परिजन एसपी ऑफिस (SP Office) के चक्कर अभी तक लगा रहे हैं.  

इस वजह से की थी सुसाइड

ग्वालियर के डबरा सिटी थाना क्षेत्र के कमलेश्वर कॉलोनी में रहने वाले मुकेश नामदेव अपनी पत्नी अर्चना नामदेव के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. उन्होंने बताया कि दो महीने पहले 21 अगस्त को वह काम करने घर से बाहर गए हुए थे और उनकी पत्नी मायके गई थी. तभी उनकी 19 साल की बेटी भूमि नामदेव उर्फ गुनगुन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मुकेश और उनकी पत्नी का आरोप है कि भूमि B.Tech की तैयारी कर रही थी. उसी के साथ कॉलेज में पढ़ने वाले युवक शाश्वत गौतम और कोचिंग की एक छात्रा उसे बार-बार कॉल करके परेशान किया करते थे. इन्होंने कुछ समय पहले गुनगुन का एक फोटो को भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिससे वह परेशान हो गई थी. उसके बाद भी उसको लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे. 

पिता ने लगाया ये आरोप

युवती के पिता मुकेश का आरोप है कि पुलिस ने घटना के समय भूमि का मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया था. लेकिन, दो महीने से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. दंपति की मांग है कि भूमि के मोबाइल और लैपटॉप की जांच कर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, जिसकी शिकायत पर वरिष्ठ अधिकारियों दंपति को जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. 

ये भी पढ़ें :- Dana Cyclone: चक्रवाती तूफान के कारण 15 ट्रेनें हुई रद्द, देखें पूरी लिस्ट, इन इलाकों में मचाएगा तबाही

एडिशनल एसपी ने कही ये बात

जिला के एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि घटना के समय भूमि के मोबाइल और लैपटॉप जब्त किया है, जिसकी जांच की जा रही है. एक युवक पर दंपति ने आरोप लगाया है, जो कि जयपुर रीवा का रहने वाला है, उसको नोटिस दिया है. उससे पूछताछ कर घटना में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- Illegal Plotting पर चला नगर निगम का बुलडोजर, कब्जाधारियों के अवैध निर्माण पर ऐसे लिया एक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
विभागों के खर्च पर लगेगी लगाम, अब 30 करोड़ से अधिक के भुगतान के लिए लेनी होगी परमिशन
BTech Girl Suicide Case: दो माह बाद भी नहीं सुलझी मौत की गुत्थी, आज भी पुलिस के चक्कर काट रहे मृतका के मां-बाप 
Jabalpur Young man flees after firing doctor Bhedaghat Police Station
Next Article
MP: जबलपुर में डॉक्टर पर फायरिंग कर भागे युवक, भाई को लगी गोली, पुलिस जांच में जुटी 
Close