विज्ञापन

BJP सदस्य न बनने पर ड्राइवर से मारपीट, FIR दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

BJP Membership Drive: बीजेपी सदस्य बनने से इनकार करने के बाद, बीजेपी वर्कर्स ने ड्राइवर को जमकर धुन दिया. अब पुलिस इस मामले में एनएचएआई के कैमरे की सहायता से अपराधियों को चिन्हित कर सकती है. इस मारपीट के बाद मानवेंद्र सिंह यादव काफी डरा सहमा हुआ है. एनएचएआई के अधिकारी इस घटना की जानकारी से देने से बचते नजर आ रहे हैं.

BJP सदस्य न बनने पर ड्राइवर से मारपीट, FIR दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

BJP Membership: छतरपुर जिले के देवगांव टोल प्लाजा पर युवक के बीजेपी सदस्य (BJP Member) ना बनने पर उसके साथ मारपीट कर दी. देवगांव टोल प्लाजा पर एनएचएआई (NHAI) के ड्राइवर के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं. आरोप है कि कुछ कार्यकर्ताओं ने युवक को बीजेपी का जबरदस्ती सदस्य बनाने की कोशिश की. बीजेपी सदस्य (BJP Member) ना बनने के कारण उस युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. पीड़ित मानवेंद्र सिंह यादव एनएचएआई में वाहन चालक के पद पर कार्यरत हैं, उनके साथ कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट कर की गई. टोल प्लाजा (Toll Plaza) में मानवेंद्र सिंह यादव के साथ हुई मारपीट के बाद पीड़ित युवक दहशत में है. वहीं अब 4 लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

कहां का है ड्राइवर?

मानवेंद्र महोबा जिला यूपी का रहने वाला है. छतरपुर जिले में एनएचएआई मैं ड्राइवरी का काम करता है. उसने कहा कि जब मैं टोल प्लाजा देवगांव पर गया तो दो से तीन लड़के एक मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने कहा कि आपको बीजेपी का सदस्य बनना है, आप हमें अपना मोबाइल दीजिए. इस पर मैंने कहा मैं यूपी का रहने वाला हूं. मैं कैसे बन सकता हूं? लेकिन उनका कहना था कि नहीं हम आपको जबरन सदस्य बनाएंगे नहीं तो आपको हम देख लेंगे. उसी समय मेरा मोबाइल छीन लिया, तो मैं विरोध किया. इसके बाद दोनों मोटरसाइकिल से नीचे उतरे और मुझे पीटना शुरू कर दिया और कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार है. आपको बीजेपी की सदस्यता लेनी पड़ेगी.

पुलिस कर रही है जांच 

छतरपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनने से इनकार करने पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हमला किए जाने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. अधिकारी ने बताया कि कथित घटना सोमवार को बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-39 पर स्थित एक टोल प्लाजा पर हुई. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता मानवेंद्र सिंह यादव (27) भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के एक इंजीनियर के वाहन पर चालक के रूप में कार्यरत है. अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार, चार व्यक्ति सोमवार दोपहर के आसपास टोल प्लाजा पर उसके पास आए और उसका मोबाइल फोन मांगते हुए कहा कि बीजेपी का सदस्य बनाने के लिए उसे मिस्ड कॉल देनी होगी.

FIR के मुताबिक, जब यादव ने BJP में शामिल होने से इनकार कर दिया तो उसके साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया गया और उसकी पिटाई की गई तथा उसका मोबाइल फोन छीन लिया गया.

छतरपुर के पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने बताया कि यादव द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद बमीठा थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें : MP में मंत्री जी के साथ हो गया 'मोए-मोए'! जिन्हें दिलायी BJP की सदस्यता, उन्होंने कहा हम तो हैं कांग्रेसी

यह भी पढ़ें : Conversion Case: बेटे की मौत के बाद माता-पिता कर रहे हैं दफन शव को कब्र से बाहर निकालने की मांग

यह भी पढ़ें : Eid-e-milad-un-nabi 2024: ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के धार्मिक महत्व से लेकर तारीख तक, जानिए सब कुछ यहां

यह भी पढ़ें : Bhopal: ट्रैक से उतरे ट्रेन के पहिये, पटरी में लौटने पर लगेगा इतना समय

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
BJP सदस्य न बनने पर ड्राइवर से मारपीट, FIR दर्ज, पुलिस जांच में जुटी
Online fraud Rs 55 lakh looted from a retired employee by posing as ED officer, fear of getting trapped in pornography, cyber police arrested 3 accused
Next Article
ED अधिकारी बनकर रिटायर्ड कर्मचारी से लूट लिए ₹55 लाख, Cyber पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
Close