विज्ञापन

Bhopal: ट्रैक से उतरे ट्रेन के पहिये, पटरी में लौटने पर लगेगा इतना समय

Train Accident: मिसरोद-मंडीदीप रेलवे स्टेशन के बीच एक ट्रेन के पहिये पटरी से उतर गए. बताया गया कि इसको सही करने में लगभग 8 से 10 घंटे का समय लगेगा.

Bhopal: ट्रैक से उतरे ट्रेन के पहिये, पटरी में लौटने पर लगेगा इतना समय
पटरी से उतरे ट्रेन के चार डिब्बे

Indian Railways: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) के मिसरोद-मंडीदीप रेलवे स्टेशन के बीच एक ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए. जानकारी के अनुसार, यह ट्रेन पॉर्सल ट्रेन (Parcel Train) थी. इसके बंद डिब्बों में टूव्हीलर, फोरव्हीलर या अन्य सामान ले जाया जाता है. सूचना मिलने पर भोपाल से रेलवे टीम मौके पर पहुंची और पहियों को वापस पटरी पर लाने के काम में जुट गई. पहियों को ट्रैक पर लाने में 8 से 10 घंटे लग सकते हैं.

ट्रेन को पटरी पर लाने में जुटी टीम

ट्रेन को पटरी पर लाने में जुटी टीम

भोपाल से इटारसी जा रही थी ट्रेन  

मामला सोमवार दोपहर 12.45 बजे का बताया गया. यह पार्सल ट्रेन भोपाल से इटारसी की ओर जा रही थी. तभी, मिसरोद और मंडीदीप रेलवे स्टेशन के बीच इसके चार डिब्बे पटरी से उतर गए. पहिये उतरने की वजह साफ नहीं हुई है, लेकिन रेलवे की टीम काम में जुट गई. इसके लिए भोपाल से भी एक टीम पहुंची.

ये भी पढ़ें :- Kisan Andolan: सरकार के खिलाफ एक बार फिर किसानों ने खोला मोर्चा, पेश किए ये 15 मांग

रेल यातायात बाधित नहीं

रेलवे के अनुसार, तीन ट्रैक होने के कारण इस रूट पर रेल यातायात बाधित नहीं हुई है. पहियों को पटरी पर लाने का काम तुरंत शुरू कर दिया गया. जल्द ही ट्रैक क्लियर कर दिया जाएगा. उधर, इस मामले की गहराई से जांच होने की बात कही गई है. रेलवे अफसरों के अनुसार, ट्रेन के पहियों को वापस ट्रैक पर लाने में समय लग जाएगा. सीनियर अधिकारियों की देखरेख में काम चल रहा है.

ये भी पढ़ें :- 4th Global RE-Invest: ग्लोबल रिन्यूएवल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट व एक्सपो का शुभारंभ, CM मोहन यादव होंगे शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kisan Andolan: सरकार के खिलाफ एक बार फिर किसानों ने खोला मोर्चा, पेश किए ये 15 मांग
Bhopal: ट्रैक से उतरे ट्रेन के पहिये, पटरी में लौटने पर लगेगा इतना समय
Brother Falls In Love With Cousin Leading To Tragic Family Confrontation
Next Article
भाई को बुआ की लड़की से हुआ प्यार ! परिजनों को लगी भनक, तो देर रात हुआ ये.... 
Close