विज्ञापन
Story ProgressBack

आज सागर पहुंचेगी BJP की जन आशीर्वाद यात्रा, उत्तराखंड के CM धामी होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा 19 सिंतबर को सागर में प्रवेश करेगी. इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इसमें शामिल होंगे और सभा को संबोधित करंगे.

Read Time: 2 min
आज सागर पहुंचेगी BJP की जन आशीर्वाद यात्रा, उत्तराखंड के CM धामी होंगे शामिल
पुष्कर सिंह धामी आज मध्य प्रदेश के सागर दौरे पर.
भोपाल:

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसाभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी कमर कस ली है. इस बीच प्रदेश में प्रचार प्रसार के लिए पार्टी के दिग्गज नेताओं का प्रदेश दौरा जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार यानी 19 सितंबर को होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल होंगे. इस मौके पर सीएम धामी रथ सभाओं और मंच सभाओं के जरिए राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं को आमजनों तक पहुंचाएंगे.

धामी के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान भी रहेंगे मौजूद

सीएम धामी 19 सितंबर को मध्य प्रदेश के सागर की खुरई और बीना क्षेत्र में आयोजित जनसभा और अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पुष्कर सिंह धामी के साथ मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़े: सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान, मेडिकल की पढ़ाई में इन छात्रों को मिलेगा 5% आरक्षण

कई दिग्गज नेता जन आशीर्वाद यात्रा में शिरकत करेंगे

सागर क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल होंगे. यह यात्रा आज देवरी विधानसभा के महाराजपुर से शुरू होगी जो आज सागर जिले में प्रवेश करेगी. दरअसल, यह यात्रा देवरी, सहजपुर, केसली, गौरझामर, सुरखी, बिलेहरा, चितौरा मकरोनिया होते हुए सागर पहुंचेगी. सागर क्षेत्र की जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य डॉ सुधा यादव, वरिष्ठ नेता प्रभात झा, मंत्री राजेंद्र शुक्ला, भूपेंद्र सिंह, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, पीयूष गोयल, झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी, मंत्री कमल पटेल और ओपीएस भदौरिया, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और मंत्री उषा ठाकुर भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़े: शिवपुरी: 'अवैध संबंध' के शक में युवक की खंभे से बांधकर पिटाई, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close