विज्ञापन

MP News: भोपाल में अनोखा मामला आया सामने, महावत को कुचलने पर हाथी को थाने ले आई पुलिस, अब होगी ये कार्रवाई

Bhopal News: पुलिस हाथी के मालिक को झांसी से बुला रही है. उनके खिलाफ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा. और फिर हाथी को छोड़ दिया जाएगा.

MP News: भोपाल में अनोखा मामला आया सामने, महावत को कुचलने पर हाथी को थाने ले आई पुलिस, अब होगी ये कार्रवाई
Bhopal: हाथी ने महावत को कुचला, गई जान

Madhya Pradesh:  मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक गजब मामला सामने आया है. यहां महावत को कुचलने के आरोप में हाथी को पकड़कर पुलिस थाने में ले आई. जी हां महावत को कुचलने के मामले में हाथी को लाकर थाने के बाहर बांध दिया. अब पुलिस इस हाथी की निगरानी कर रही है.

महावत को कुचल दिया हाथी ने

बताया जा रहा है कि भोपाल में एक हाथी ने महावत को ही कुचल दिया था. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. इस हाथी का नाम ननकी है वहीं मरने वाले महावत का नाम नरेंद्र था. बताया जा रहा है कि हाथी गुस्से में था और उसने नरेंद्र को कुचल दिया जिससे वो मौके पर ही मर गया.

हाथी को अचानक आया गुस्सा और...

नरेंद्र पांच साथियों के साथ हाथी को देशभर में घुमाते थे. इस दौरान मिले दान से उनका खर्चा चलता था. बुधवार रात भानपुर ब्रिज के नजदीक खाली मैदान में पेड़ के नीचे हाथी को बांध दिया था. सभी ने रात करीब 9 बजे खाना खाया और हाथी के नजदीक ही सो गए. देर रात अचानक हाथी को गुस्सा आया. पहले तो हाथी ने नरेन्द्र को जोर से उठाकर पटक दिया. हाथी का गुस्सा यही नहीं रुका उसने फिर पैरों से नरेंद्र को कुचलकर मार दिया.

हाथी के मालिक पर दर्ज होगा केस

पुलिस ने बॉडी का मर्ग कायम कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में किसी पर केस दर्ज नहीं किया है. हाथी का मालिक जो की झांसी का रहने वाला है. उसे भोपाल बुलाया गया है और संबंधित धाराओं के तहत हाथी के मालिक पर मामला दर्ज किया जाएगा. बाद में हाथी को छोड़ दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें Kuwait Fire Accident: कुवैत में मारे गए 45 भारतीयों के शव आज आएंगे, विशेष विमान से पहुंचेंगे केरल

ये भी पढ़ें बलौदा बाजार हिंसा पर सरकार का एक्शन, तत्कालीन एसपी-कलेक्टर निलंबित, न्यायिक जांच आयोग का हुआ गठन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP News: भोपाल में अनोखा मामला आया सामने, महावत को कुचलने पर हाथी को थाने ले आई पुलिस, अब होगी ये कार्रवाई
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close