विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal: कुत्तों ने नोच डाला मासूम का चेहरा, पिता बोले- मेरे बच्चे का पूरा चेहरा खराब हो गया, नगर निगम...

Bhopal News: मेरे बच्चे का पूरा चेहरा ख़राब हो चुका है. बच्चे के जबड़े पर 20 टांगे आए हैं. डॉक्टर ने बच्चे के 3 दांत निकाले हैं. बुरी तरह जख्मी होने के कारण बच्चा दो दिन से कुछ खा नहीं सका है. नगर निगम तो कुछ कर नहीं पा रहा है, अब कम से कम मुझे मुआवजा तो दिया जाए. यह कहते हुए डॉग बाइट का शिकार हुए बच्चे के पिता की आंखों से आंसू छलक उठे.

Read Time: 3 min
Bhopal: कुत्तों ने नोच डाला मासूम का चेहरा, पिता बोले- मेरे बच्चे का पूरा चेहरा खराब हो गया, नगर निगम...

Stray dog ​​attacks child: राजधानी भोपाल में एक बार फिर डॉग बाइट का रोंगटे खड़ा कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां के एक मासूम के चेहरे को आवारा कुत्ते ने नोंच डाला. इसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. बच्चा गंभीर हालत में कमला नेहरू हॉस्पिटल (Kamla Nehru Hospital)में भर्ती है. इस हमले के बाद अब मासूम के पिता का दर्द NDTV के सामने छलका है. 

ये है मामला 

दरअसल भोपाल का रहने वाला 6 साल का हुमेर घर के बाहर खेल रहा था, तभी एक आवारा कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया बच्चे की चीख-पुकार सुनकर दौड़कर आए. लोगों ने जैसे-तैसे कुत्ते को भगाया और बच्चे को बचाया. आनन-फानन में खून से लथपथ बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां बच्चे का इलाज चल रहा है. 

मुआवज़ा दिया जाए

पिता इमरान ने बताया कि मुझे कमला नेहरू अस्पताल (Kamla Nehru Hospital)में दवाएं बाहर से लाने को कहा गया है. जबकि मेरे पास पैसे नहीं हैं.  इमरान ने कहा नगर निगम ने पहले तो हमारी सुनेंगे नहीं और न ही आवारा कुत्तों पर किसी तरह का कंट्रोल किया है. इमरान ने कहा कि मेरे बच्चे का पूरा चेहरा ख़राब हो चुका है. अब कम से कम मुझे मुआवज़ा दिया जाए. इमरान ने बताया कि बच्चे के जबड़े पर 20 टांगे आए हैं. डॉक्टर ने बच्चे के 3 दांत निकाले हैं. बुरी तरह जख्मी होने के कारण बच्चा दो दिन से कुछ खा नहीं सका है. अब डॉक्टर लिक्विड डाइट शुरू करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Crime News: दवा की दुकान पर बिक रहे थे नशे के इंजेक्शन ! पुलिस ने मारा छापा तो हुआ खुलासा 
 

पहले भी आ चुके हैं मामले 

बता दें कि राजधानी भोपाल में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. आवारा कुत्ते के हमले से मासूम बच्चे की मौत हुई है. इसके अलावा राजधानी भोपाल के अलग-अलग क्षेत्रों में आवारा कुत्तों ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है. आवारा कुत्तों की धर-पकड़ के लिए सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav)ने भी अफसरों को निर्देश दिए थे. निगम ने इसके लिए अभियान भी चलाया था, लेकिन अब फिर से स्थिति जस की तस हो गई है. मासूम बच्चे पर आवारा कुत्ते के हमले के बाद एक बार फिर से लोगों में खौफ है. 

यह भी पढ़ें: एक Unknown कॉल और लाखों का Fraud ! आप भूलकर भी मत करना ये गलती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close