विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: हाय गर्मी! तापमान ज्यादा होने के कारण फ्लाइट हुई डिले, अनाउंसमेंट कर बताई वजह...

MP Heat Wave Alerts: भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर फ्लाइट हुई लेट. प्लेन के अंदर अनाउंसमेंट करके दी गई जानकारी.

Read Time: 2 mins
MP News: हाय गर्मी! तापमान ज्यादा होने के कारण फ्लाइट हुई डिले, अनाउंसमेंट कर बताई वजह...
Heat Wave: गर्मी के कारण फ्लाइट हुई लेट

Madhya Pradesh: इस समय देश में भीषण गर्मी का दौर चल रहा है. इस गर्मी से कई तरह की परेशानियां हो रही हैं. लेकिन आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि इस गर्मी के कारण कोई फ्लाइट डिले भी हो सकती है. जी हां ऐसा हुआ है भोपाल (Bhopal) के राजाभोज एयरपोर्ट पर, यहां गर्मी की वजह से एक फ्लाइट लेट हो गई. इस फ्लाइट को भोपाल (Bhopal) के राजाभोज एयरपोर्ट से हैदराबाद (Hyderabad)  के लिए सुबर साढ़े पांच बजे उड़ान भरनी थी. लेकिन बाहर का तापामान ज्यादा होने की वजह से ये फ्लाइट उड़ान नहीं भर पाई.  

प्लेन का इंजन हो गया था गर्म

बताया जा रहा है कि बाहर का तापमान ज्यादा होने की वजह से प्लेन का इंजन गर्म हो गया था. जिसके कारण ये फ्लाइट उड़ान नहीं भर सकी. इसके बाद यात्रियों को अनाउंसमेंट करके इसकी जानकारी भी दी गई. अनाउंसमेंट करते हुए कहा गया, 'बाहर का तापमान बहुत ज़्यादा है. इसके कारण इंजन की परफॉरमेंस रिस्ट्रिक्टेड हुई है. असुविधा के लिए खेद है जैसे ही लोड कम होता है की हम उड़ान भरेंगे ,हालांकि गर्मी को देखते हुए आपके लिए AC की पर्याप्त व्यवस्था है , इसके साथ ही एक स्नैक बॉक्स की भी व्यवस्था की गई है.'

इंजन के तापमान कम होने का किया इंतजार

इसके बाद प्रबंधन ने इंजन के तापमान कम होने का इंतज़ार किया. इसके बाद फ्लाइट ने करीब एक घंटे के देरी से उड़ान भरी. इस समय देश सहित पूरे मध्य प्रदेश में भी तापमान बहुत ज्यादा है. दोपहर तो छोड़िए, सुबह ही घर से निकलना काफी मुश्किल साबित हो रहा है. 

ये भी पढ़ें Driving License Rules: एक जून के बाद सुलझेगा ड्राइविंग लाइसेंस का पेंच या होगी परेशानी? इन चुनौतियों का कैसे निकलेगा समाधान..

ये भी पढ़ें महिला डॉक्टर को भारी पड़ा ऐसा करना, कलेक्टर की पड़ी नजर तो आ गई घर खाली करने की नौबत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इतनी बड़ी लापरवाही ! लाडली बहना की जगह मिल रही विधवा पेंशन, जिंदा होने का सबूत लेकर दफ्तरों के चक्कर काट रहा पति 
MP News: हाय गर्मी! तापमान ज्यादा होने के कारण फ्लाइट हुई डिले, अनाउंसमेंट कर बताई वजह...
Constitution 142 poets together composed verses and gave the Indian Constitution the form of a poem, included in the Golden Book of World Records
Next Article
MP सहित 22 प्रदेशों के 142 कवियों ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना संविधान को किया छंदबद्ध, देखिए NDTV Report
Close
;