विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला डॉक्टर को भारी पड़ा ऐसा करना, कलेक्टर की पड़ी नजर तो आ गई घर खाली करने की नौबत

Katni News: जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर श्रद्धा द्विवेदी की मुश्किलें बढ़ गई. डॉ. श्रद्धा को सरकारी आवास का व्यावसायिक इस्तेमाल करना भारी पड़ गया..

Read Time: 2 mins
महिला डॉक्टर को भारी पड़ा ऐसा करना, कलेक्टर की पड़ी नजर तो आ गई घर खाली करने की नौबत
कटनी: शासकीय आवास में डॉक्टर को व्यावसायिक इस्तेमाल करना पड़ा भारी.

Katni District Hospital: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर श्रद्धा द्विवेदी को अपने शासकीय आवास का व्यावसायिक इस्तेमाल करना भारी पड़ गया. कलेक्टर ने मिली शिकायत पर डॉक्टर को आवंटित शासकीय आवास (Government Home) निरस्त कर दिया. दरअसल, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. श्रद्धा द्विवेदी को सिविल लाइन में शासकीय आवास दिया गया था. लेकिन, पिछले दिनों बहोरीबंद तहसील अंतर्गत पटुरिया गांव की रहने वाली महिला जिला अस्पताल में भर्ती हुई थी. फिर उसे निजी अस्पताल में प्रसव जांच के लिए भेजा था. शिकायत पर कलेक्टर अवि प्रसाद ने जांच टीम गठित की थी.

शासकीय आवास निरस्त

जांच समिति ने पाया कि महिला डॉक्टर ने शासकीय आवास में जिला अस्पताल में भर्ती महिला से फीस ली थी, और निजी अस्पताल में आशा कार्यकर्ता के माध्यम से भेजने की बात भी आई है. जिसके बाद कलेक्टर ने डॉक्टर श्रद्धा द्विवेदी को आवंटित शासकीय आवास निरस्त कर दिया है.

ये भी पढ़ें- 200 परिवारों के जीवन में घुली मिठास, शहद बेचकर हो रही तगड़ी कमाई

कटनी जिला अस्पताल.

कटनी जिला अस्पताल.

जबलपुर संभागी आयुक्त को प्रस्ताव भेजा गया

डीएम ने अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए जबलपुर संभागी आयुक्त को प्रस्ताव भेजा है. वहीं, मामले पर सीएमएचओ डॉक्टर आरके अठ्या ने बताया कि शासकीय आवास आवंटन के समय कुछ शर्तें रखी जाती है, जिसमे शासकीय आवास का व्यावसायिक उपयोग नहीं किया जाता है.लेकिन कुछ दिन पूर्व जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर श्रद्धा द्विवेदी शासकीय आवास का व्यावसायिक उपयोग करते पाई गईं.जिस पर कलेक्टर ने उनके आवास के आवंटन को निरस्त कर दिया है. संभवतः एक दो दिन में आवास भी खाली कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ये कैसी लापरवाही! जिंदा युवक को पंचायत सचिव ने कागजों में मार दिया, नहीं हो पा रहा है अब स्कूल में एडमिशन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Asaduddin Owaisi: खतरे में आई असदुद्दीन ओवैसी की सांसदी, शपथ के बाद संसद में 'जय फिलिस्तीन' के नारे लगाने का है आरोप
महिला डॉक्टर को भारी पड़ा ऐसा करना, कलेक्टर की पड़ी नजर तो आ गई घर खाली करने की नौबत
Rain alert in most districts of Madhya Pradesh and Chhattisgarh will get relief from heat alert of rains with lightining thunderstorm and hail storm
Next Article
Weather Update: MP के ज्यादातर जिलों में बारिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ में मिलेगी गर्मी से राहत, यहां भी बरसेंगे बदरा
Close
;