विज्ञापन

Good News: दिवाली के पहले साढ़े 8 लाख कर्मचारियों को मिल जाएगी सैलरी, इस दिन खाते में आएंगे पैसे 

MP Big News:मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों की दिवाली इस बार फीकी नही रहेंगी. मोहन सरकार दिवाली के पहले ही एडवांस में सैलरी दे रही है. 

Good News:  दिवाली के पहले साढ़े 8 लाख कर्मचारियों को मिल जाएगी सैलरी, इस दिन खाते में आएंगे पैसे 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए एक बड़ी खबर है. उनकी सैलरी इस बार सरकार एडवांस में दे रही है. दिवाली के त्योहार को देखते हुए मोहन सरकार ने ये फैसला लिया है. इसकी जानकारी खुद सीएम डॉ. मोहन यादव ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट करके दी है. सरकारी कर्मचारियों के अलावा सार्वजनिक उपक्रम,स्थानीय निकाय,विश्वविद्यालय और अन्य स्थानों की आउटसोर्स कर्मचारी को भी सरकार एडवांस में वेतन देगी. 

कर्मचारियों मे हर्ष 

प्रदेश के आठ लाख कर्मचारियों की दिवाली इस बार फीकी नहीं रहेगी. मोहन सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए सरकारी कर्मचारियों की सैलरी इस बार दिवाली से पहले ही देने का निर्णय लिया है.सीएम के निर्देश के बाद वित्त विभाग ने भी आदेश जारी कर दिया है. अब कर्मचारियों के खाते में 28 नवंबर को वेतन की राशि आ जाएगी. दरअसल कर्मचारी संघ भी सरकार से यही मांग कर रहा था कि दिवाली के पहले उन्हें वेतन दिया जाए. सरकार के इस फैसले के बाद कर्मचारियों में हर्ष है. 

CM ने X पर लिखा है कि-

दीपावली पर्व को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश के सभी शासकीय सेवकों के 1 नवम्बर को दिया जाने वाला अक्टूबर माह का वेतन 28 अक्टूबर की स्थिति में आहरण करने हेतु संबंधित सभी विभागों को आदेशित किया है.

समस्त शासकीय सेवकों को त्यौहार पूर्व वेतन भुगतान होने से निश्चित ही दीपोत्सव अधिक आनंददायक होगा, मेरी ओर से दीपावली पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें MP: बीजेपी के इस सांसद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, दायर चुनाव याचिका पर हाईकोर्ट ने अपनाया कड़ा रूख 

महंगाई भत्ता पर भी हो सकता है फैसला

मध्य प्रदेश के कर्मचारियों को महंगाई भत्ता बढ़ने का भी इंतज़ार है. सरकार दिवाली के बाद कर्मचारियों के डीए में बढ़ोत्तरी कर सकती है. महंगाई भत्ता बढ़ने का भी इंतजार कर्मचारी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें CG: बृजमोहन के बाद सुनील पर भाजपा का भरोसा,आइए जानते हैं इनके बारे में 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP Farmer Fraud: किसानों के घर से खरीद ली कपास और नहीं किया भुगतान, व्यापारी ने लगाया करोड़ों का चुना और हुआ फरार
Good News:  दिवाली के पहले साढ़े 8 लाख कर्मचारियों को मिल जाएगी सैलरी, इस दिन खाते में आएंगे पैसे 
Asia Tallest Man Dharmendra Singh comment on khali in Rewa reached Mahamrityunjay Temple
Next Article
Asia's Tallest Man: 'खली अगर रेसलिंग के महानायक, तो मैं लंबाई का महानायक', महामृत्युंजय मंदिर पहुंचे धर्मेंद्र सिंह 
Close