विज्ञापन

खबरदार! अब बिजली का बिल नहीं भरा तो आपके साथ भी हो सकता है ऐसा...बिजली कंपनी ने चलाई अनूठी मुहिम

MP News: विद्युत वितरण कंपनी ने बिल ना जमा करने वाले लोगों के खिलाफ अनोखा अभियान चलाया है.

खबरदार! अब बिजली का बिल नहीं भरा तो आपके साथ भी हो सकता है ऐसा...बिजली कंपनी ने चलाई अनूठी मुहिम
Betul News: बिजली कंपनी ने निकाला अनोखा तरीका

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में विद्युत वितरण कंपनी ने बिजली बिल जमा ना करने वाले लोगों के खिलाफ एक अभियान छेड़ दिया है. अब का लंबे समय से बिजली के बिल का भुगतान ना करने वाले उपभोक्ताओं के नामों की सूची कंपनी ने सार्वजनिक स्थानों पर लगानी शुरू कर दी है. बैतूल क्षेत्र में यह कार्रवाई शहरी और ग्रामीण इलाको में शुरू कर दी गई है. जिसमे हजारों रुपए से लाखों रुपए तक के बकायादारों के नाम अब फ्लेक्स में नजर आ रहे हैं. 

फ्लेक्स लगा दिए बस स्टैंड पर

बैतूल शहर के कुछ बकायदारों के नाम विभाग ने सार्वजनिक करते हुए इसके फ्लेक्स बैतूल बस स्टैंड पर लगा दिए हैं. इसी तरह की कार्रवाई बैतूल क्षेत्र के दक्षिण और उत्तर डिविजन में भी की जा रही है. दोनों डिविजन में बकायदारों की सूची बस स्टैंड, ट्रांसफार्मर्स के अलावा ऐसे स्थानों पर लगाई जा रही है. जहां आम लोगों को यह नजर आए.

उपभोक्ताओं का है ये कहना

विद्युत वितरण कम्पनी द्वारा नाम सार्वजनिक किए जाने पर उपभोक्ताओं का कहना है कि 4 दिन पहले बिल दिया गया और अंतिम तारीख के पहले नाम सार्वजनिक किया जाना उचित नहीं है. इसी तरह एक अन्य उपभोक्ता का कहना है कि मेरे द्वारा कॉलोनी काटी गई थी, जिसे 4 साल पहले नगर पालिका को सौंप दिया गया है लेकिन इस तरह नाम सार्वजिनक किए जाने से उन्हें ठेस पहुंची है.

ये भी पढ़ेंRoad Accident: शादी से लौट रहे ऑटो सवारों को ट्रक ने कुचला, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मचा कोहराम

ये भी पढ़ें Indore: नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष ने लगाया आरोप, कहा-90 करोड़ के भुगतान वाली 174 फर्जी फाइल की मूल नस्ती गायब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
खबरदार! अब बिजली का बिल नहीं भरा तो आपके साथ भी हो सकता है ऐसा...बिजली कंपनी ने चलाई अनूठी मुहिम
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close