विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: शादी से लौट रहे ऑटो सवारों को ट्रक ने कुचला, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मचा कोहराम

Gwalior News: ऑटो ग्वालियर से मुरैना की तरफ जा रहा था, तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ऑटो हवा में उछल गया और उसमें बैठी सवारियां भी एकदम दब गईं. इसके बाद चीख पुकार मच गई.

Read Time: 3 mins
Road Accident: शादी से लौट रहे ऑटो सवारों को ट्रक ने कुचला, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मचा कोहराम

Gwalior Road Accident News: ग्वालियर (Gwalior) शहर से सटे एबी रोड पर तड़के एक एक ऑटो (Auto) को तेज गति से आ रहे ट्रक (Truck) ने टक्कर मार दी. इस घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पति, पत्नी बेटा और एक अन्य परिजन शामिल हैं. मृतक मॉलनपुर में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस बानमौर लौट रहे थे, तभी इस हादसे के शिकार हो गए.

हादसे में पुरी तरह पिचग गया ऑटो

घटना पुरानी छावनी थाना इलाके में एबी रोड पर तड़के हुई. बताया जा रहा है कि ऑटो ग्वालियर से मुरैना की तरफ जा रहा था, तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ऑटो हवा में उछल गया और उसमें बैठी सवारियां भी एकदम दब गईं. इसके बाद चीख पुकार मच गई. चीखपुकार मचने के बाद सड़क पर जा रहे अन्य वाहन चालकों ने अपनी गाड़ियां रोकीं और घायल होने के बाद तड़फ रहे लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला. तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गईं.

 ऑटो ड्राइवर गंभीर रूप से है घायल

पुलिस घायलों को लेकर तत्काल अस्पताल पहुंची, लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टर ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों में ऑटो सवार नरेश वाल्मीकि, उनकी पत्नी ऊषा, बेटा राहुल और भतीजी अंकिता शामिल थे . ये सभी मुरैना जिले के बामौर के रहने वाले थे. इस घटना में ऑटो ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- जबलपुर में मनमानी फीस वसूलने वाले निजी स्कूलों पर गिरी गाज, अब चुकाने पड़ेंगे 65 करोड़ रुपये

बताया गया कि बामौर निवासी नरेश और उनका परिवार बेटी निशा के देवर की शादी में भात देने मालनपुर (भिंड) गए थे. रात में सभी शादी में शामिल हुए और फिर तड़के ऑटो से बामौर के लिए रवाना हुए. लौटते समय सुबह करीब 4 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी और इस तरह घर पहुंचने से पहले ही पूरे परिवार की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- 35 साल की बैगा आदिवासी महिला 10वीं बार बनी मां, संघर्ष की कहानी आपको दंग कर देगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bajaj Freedom 125: जल्द आ रही है दुनिया की पहली CNG Bike, ये हैं खूबियां, गडकरी ने कीमत को लेकर क्या कहा?
Road Accident: शादी से लौट रहे ऑटो सवारों को ट्रक ने कुचला, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मचा कोहराम
Bulldozer Action in MP Ashok Nagar Women Confront Officials Force Them to Retreat
Next Article
JCB चलाने गए सरकारी अफसरों पर टूट पड़ी महिलाएं.... उल्टे पैर भागे अधिकारी !
Close
;