विज्ञापन

MP News: छतरपुर में युवक के अपरहण की हुई कोशिश, दो पक्षों में विवाद बनी वजह

Crime News: जिले में एक युवक की अपहरण करने की कोशिश की गई. उसे कार में जबरन बिठाने की कोशिश की गई. मामले में युवक ने दो पक्षों में विवाद को इसके पिछे का वजह बताया. 

MP News: छतरपुर में युवक के अपरहण की हुई कोशिश, दो पक्षों में विवाद बनी वजह
युवक को जबरन बिठाना चाहते थे कार में

Kidnapping: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में एक युवक के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया. मकान के विवाद में दूसरे पक्ष ने मारपीट की और युवक को कार में जबरन बिठाने की कोशिश की. युवक ने एसपी ऑफिस (Chhatarpur SP Office) पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया. साथ ही, अपहरण की कोशिश का वीडियो भी युवक ने पुलिस को सौंपा. पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है. बता दें कि इकबाल मोहम्मद का आरोप है कि उसके पुराने मकान पर अवध बिहारी चौरसिया और यासीन खान ने पिछले पांच साल से कब्जा कर रखा है. कुछ दिनों पहले उसने तहसील में इसकी शिकायत की थी.

ऐसे किया अपहरण का प्रयास

पीड़ित युवक ने बताया कि मामले की जांच के लिए शुक्रवार शाम करीब 5 बजे आरआई और पटवारी आए थे. उनके बुलाने पर मैं पहुंचा, जहां अधव और यासीमा भी थे. आरआई और पटवारी मौका-मुआयना कर चले गए. मैं लौटने लगा तो अवध बिहारी चौरसिया और यासीन खान ने अपने साथियों के साथ मुझे घेर लिया. उन्होंने कट्टा और चाकू से डराया और मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और जबरन कार में बिठाकर अपरहण की कोशिश की.

ये भी पढ़ें :- Road Accident: यहां ट्रक में जा घुसी कार, 4 लोगों की हो गई मौत, ऋषिकेश से रतलाम लौट रहा था परिवार

घटना का बना लाइव वीडियो

परिचितों ने छत के ऊपर से पूरी घटना का वीडियो बना लिया. घटना के समय परिवार वालों ने डायल-100 को सूचना दी थी. रात 9 बजे युवक सिटी कोतवाली थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज करने का कहा. लेकिन, वहां कोई सुनवाई नहीं हुई. रविवार दोपहर फरियादी युवक एसपी के पास आवेदन लेकर आया. सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद कुजूर ने बताया कि दोनों पक्षों ने आवेदन दिए हैं. जांच के बाद शिकायत दर्ज करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- MP-CG News: छत्तीसगढ़ में इन नए इंजीनियरिंग कोर्स में आप कर सकते हैं एप्लॉई, पूरी जानकारी है यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
MP News: छतरपुर में युवक के अपरहण की हुई कोशिश, दो पक्षों में विवाद बनी वजह
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close