विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पन्ना टाइगर पार्क में दिखा बाघ के सड़क पार करने का अद्भुत नजारा, Video हुआ Viral

Panna Tigher Reserve Park: पन्ना टाइगर रिजर्व पार्क से एक बाघ का सड़क क्रास करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक बाघ दौड़ते हुए सड़क को पार कर रहा है.

Read Time: 2 mins
MP News: पन्ना टाइगर पार्क में दिखा बाघ के सड़क पार करने का अद्भुत नजारा, Video हुआ Viral
Panna News: दिखा बाघ के सड़क पार करने का अद्भुत नजारा

Madhya Pradesh: यूं तो पन्ना टाइगर रिजर्व पार्क (Panna Tiger Reserve Park) में अक्सर बाघों के दर्शन होते रहते हैं. लेकिन बुधवार को बाघ का एक दिलकश नजारा देखने को मिला. सुबह पन्ना टाइगर रिजर्व के मडला गेट के पास नेशनल हाइवे- 39 मडला घाटी में राहगीरों को बाघ का सड़क पार करते हुए अद्भुत नजारा देखने को मिला. लोगों को बाघ के साथ भालू के भी दर्शन हुए. बाघ और भालू ने लंबे समय तक राहगीरों को अपने दीदार कराएं. वहीं पन्ना की ओर आ रही पन्ना की राजकुमारी कृष्णा कुमारी ने बाघ और भालू को देखा और सड़क क्रॉस करते हुए बाघ का रोमांचित करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में डाल दिया जो जमकर वायरल हो रहा है.

बाघ का वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने बताया कि नेशनल हाइवे-39 मडला घाटी में कई राहगीरों ने रुककर बाघ को देखा. साथ ही भालू को भी रोड के करीब ही देखा. यह एक रोमांचित और आकर्षक पल रहा. पन्ना में आए दिन लोगों बाघ और अन्य जानवरों के दीदार दे चुके हैं. गर्मी के दिनों में पानी की तलाश में पहाड़ी से नीचे उतरते वक्त नदी में पानी पीते जानवर आते रहते हैं. पन्ना टाइगर रिजर्व जो की घने जंगलों के लिए मशहूर है. इस समय यहां टूरिस्टों की अच्छी संख्या नजर आ रही है.

सैकड़ों पर्यटक पहुंच रहे है टाइगर रिजर्व पार्क

पन्ना हमेशा बाघों के साथ वन्यजीवों से गुलजार रहा है. बाघ और वन्यजीव आए दिन सड़कों और रियायसी इलाकों में दिखते रहते हैं वहीं पन्ना टाइगर रिजर्व के कोर क्षेत्र मे बाघों के पर्यटकों को खूब दीदार हो रहे हैं. सैकड़ों पर्यटकों को रोजाना बाघ, वन्यजीव और पक्षी पर्यटकों को रोमांचित कर रहे हैं. इस रोमांच का आनंद लेने के लिए देश विदेश से पर्यटक वन्य जीव पन्ना टाइगर रिजर्व पहुंच रहे हैं. 

ये भी पढ़ें MP News: विदिशा में गहराया पानी का संकट, टंकी में चार साल से नहीं पहुंचा पानी...पाइप लाइन बनी शो पीस

ये भी पढ़ें CBI अधिकारियों की गिरफ्तारी के बाद नई टीम कर सकती है नर्सिंग घोटाले की जांच, ED की भी गिर सकती है गाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब खरगोन होगा हरा- भरा, पर्यावरण को बचाने के लिए महिलाएं तैयार कर रही हैं सीड बॉल... खाली जगह जाएंगे डाले
MP News: पन्ना टाइगर पार्क में दिखा बाघ के सड़क पार करने का अद्भुत नजारा, Video हुआ Viral
Chief Minister Dr Mohan Yadav gave a big relief to farmers of Balaghat waived off loans worth crores
Next Article
MP News: सीएम डॉ. मोहन यादव ने किसानों को दी बड़ी राहत, इतने करोड़ रुपये का कर्ज कर दिया माफ
Close
;