विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर के एक दुकानदार ने दिखाई अनोखी राम भक्ति, 21 और 22 जनवरी को फ्री में बांटेंगे अगरबत्ती

इंदौर के सियागंज क्षेत्र स्थित 26 वेयरहाउस रोड पर खंडेलवाल ट्रेडिंग कंपनी के ऑनर विवेक खंडेलवाल ने बताया कि सियागंज में एमपीईबी ऑफिस के सामने उनकी दुकान है, जहां से 21 और 22 जनवरी को वह आने वाले सभी ग्राहकों और राम भक्तों को अगरबत्ती के बॉक्स फ्री में वितरित करेंगे.

Read Time: 2 min
इंदौर के एक दुकानदार ने दिखाई अनोखी राम भक्ति, 21 और 22 जनवरी को फ्री में बांटेंगे अगरबत्ती
21 और 22 जनवरी को फ्री में मिलेंगी अगरबत्ती

Madhya Pradesh News: अयोध्या (Ayodhya) में होने वाले श्री राम मंदिर (Ram Mandir) के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में भी इसको लेकर उत्साह देखा जा रहा है. शहर में पूजा की सामग्री बेचने वाले व्यापारियों ने 21 और 22 जनवरी को आम लोगों के लिए निशुल्क अगरबत्ती के पैकेट वितरण करने की बात कही है.

हर कोई राम की भक्ति में डूबा हुआ है

22 जनवरी को भगवान श्री राम की जन्म भूमि अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है, इस मौके को लेकर हर कोई श्री राम की भक्ति में डूबा हुआ है. जो लोग अयोध्या नहीं पहुंच पाएंगे और अपने घर पर ही भगवान राम की पूजा करेंगे उनके लिए इंदौर शहर के व्यापारियों ने एक अच्छी पहल की है. यहां के व्यापारी 21 और 22 जनवरी को प्रभु श्री राम की सेवा में आने वाले हर भक्त को उपहार स्वरूप निशुल्क अगरबत्ती के पैकेट देंगे.

ये भी पढ़ें Ram Mandir Ayodhya : दिग्विजय सिंह ने कहा, जिस राम लला की मूर्ति पर सारा झगड़ा हुआ, वो मूर्ति कहां है?

21 और 22 जनवरी को मिलेंगी फ्री में अगरबत्ती

इंदौर के सियागंज क्षेत्र स्थित 26 वेयरहाउस रोड पर खंडेलवाल ट्रेडिंग कंपनी के ऑनर विवेक खंडेलवाल ने बताया कि सियागंज में एमपीईबी ऑफिस के सामने उनकी दुकान है, जहां से 21 और 22 जनवरी को वह आने वाले सभी ग्राहकों और राम भक्तों को अगरबत्ती के बॉक्स फ्री में वितरित करेंगे. ताकि श्री राम प्राण प्रतिष्ठा उत्सव में हर कोई शामिल हो सके और अपने घर से ही भगवान को भक्ति भाव से पूज सके.

ये भी पढ़ें  CM मोहन यादव का एक्शन! हटाए गए शाजापुर कलेक्टर, कहा-अधिकारी भाषा और व्यवहार का रखें ध्यान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close