विज्ञापन
Story ProgressBack

CM मोहन यादव का एक्शन! हटाए गए शाजापुर कलेक्टर, कहा-अधिकारी भाषा और व्यवहार का रखें ध्यान

CM Mohan Yadav Action: ट्रक ड्राइवर को लेकर शाजापुर कलेक्टर की टिप्पणी पर हुए विवाद के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक्शन लेते हुए शाजापुर कलेक्टर को हटा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को हिदायत भी दी है. उन्होंने कहा कि इस तरह की भाषा बोलना उचित नहीं है. अधिकारी भाषा और व्यवहार का ध्यान रखें.

Read Time: 3 min
CM मोहन यादव का एक्शन! हटाए गए शाजापुर कलेक्टर, कहा-अधिकारी भाषा और व्यवहार का रखें ध्यान
फाइल फोटो

Action Against Shajapur Collector: ट्रक ड्राइवर को लेकर शाजापुर कलेक्टर (Shajapur Collector) के बयान पर बढ़े विवाद के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने एक्शन लिया है. उन्होंने शाजापुर कलेक्टर को हटाते हुए अधिकारियों को हिदायत दी है. उन्होंने कहा कि इस तरह की भाषा बोलना उचित नहीं है. अधिकारी भाषा और व्यवहार का ध्यान रखें. वहीं किशोर कान्याल की जगह ऋजु बाफना को शाजापुर का नया कलेक्टर बनाया गया है.

बता दें कि ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल (Truck Drivers Strike) के बीच शाजापुर कलेक्टर का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह ड्राइवरों के साथ मीटिंग के दौरान एक ड्राइवर से उनकी औकात पूछते नजर आ रहे हैं. हालांकि, बाद में कलेक्टर किशोर कान्याल (Shajapur Collector Kishore Kanyal) ने इस शब्द के इस्तेमाल को लेकर अफसोस जताया था.

सबके काम और भाव का सम्मान होना चाहिए

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शाजापुर कलेक्टर किशोर कान्याल को हटाने के बाद कहा कि यह सरकार गरीबों की सरकार है. सबके काम का सम्मान होना चाहिए और भाव का भी सम्मान होना चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं. हम लगातार गरीबों की सेवा कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मनुष्यता के नाते ऐसी भाषा हमारी सरकार में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैं खुद मजदूर परिवार का बेटा हूं. इस तरह की भाषा बोलना उचित नहीं है. उन्होंने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि अधिकारी भाषा और व्यवहार का ध्यान रखें.

ये भी पढ़ें - MP News : संस्कारधानी में कैबिनेट बैठक आज, इन विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे CM मोहन

ऋजु बाफना बने शाजापुर के नए कलेक्टर

मध्य प्रदेश के सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी करते हुए ऋजु बाफना को शाजापुर का नया कलेक्टर बनाया है. ऋजु बाफना इससे पहले नरसिंहपुर के कलेक्टर थे. उन्हें किशोर कुमार कान्याल की जगह शाजापुर का कलेक्टर बनाया गया है. वहीं किशोर कुमार कन्याल को मंत्रालय भेजा गया है.

ये भी पढ़ें - Vishnu Cabinet Meeting: रायपुर में विष्णु कैबिनेट की बैठक आज, कई बड़े फैसलों पर लग सकती है मुहर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close