विज्ञापन
Story ProgressBack

300 जूनियर डॉक्टर वेतन नहीं मिलने के कारण हड़ताल पर, कॉलेज के डीन ने कहा सरकार के पास नहीं है बजट

मेडिकल कालेज जूनियर्स डॉक्टर्स ने NDTV की खास बातचीत में बताया 300 डॉक्टर्स रूटीन हड़ताल पर है. चार से पांच महीने से वेतन नहीं मिलने से अब जूनियर्स डॉक्टर्स के घरों पर आर्थिक संकट मंडराने लगा है.

Read Time: 3 min
300 जूनियर डॉक्टर वेतन नहीं मिलने के कारण हड़ताल पर, कॉलेज के डीन ने कहा सरकार के पास नहीं है बजट
जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल शुरू

Vidisha News: विदिशा में एक बार फिर अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के करीब 300 जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं. जूनियर्स डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के बाहर धरना देकर अपना विरोध भी दर्ज कराया. जूनियर्स डॉक्टर बता रहे हैं कि करीब चार से पांच महीने निकल जाने के बाद भी आज तक उन्हे वेतन नहीं मिला है. वहीं इस पूरे मामले पर मेडिकल कॉलेज के डीन ने सरकार के पास बजट नहीं होना बताया है. इस हड़ताल के बीच मेडिकल कॉलेज डीन का एक वीडियो भी सामने आया है. जहां मेडिकल कॉलेज डीन डॉक्टर्स को हड़काते हुए नजर आ रहे हैं.

300 डॉक्टर हैं रूटीन हड़ताल पर, मरीज हो रहे हैं परेशान

मेडिकल कालेज जूनियर्स डॉक्टर्स ने NDTV की खास बातचीत में बताया 300 डॉक्टर्स रूटीन हड़ताल पर है. चार से पांच महीने से वेतन नहीं मिलने से अब जूनियर्स डॉक्टर्स के घरों पर आर्थिक संकट मंडराने लगा है. कुछ डॉक्टर्स ऐसे भी हैं जो अपनी फैमली के साथ रह रहे हैं. कुछ डॉक्टर्स की ईएमआई भी चल रही है. ऐसे में वेतन नहीं मिलने से डॉक्टर्स पर बड़ा आर्थिक संकट मंडरा रहा है.

ये भी पढ़ें Box Office Collection Day 16 : सालार और डंकी का 3 हफ्तों का कलेक्शन आया सामने, जानें कौन सी फिल्म ने मारी बाजी

हड़ताल करने के बाद सिर्फ आश्वासन मिलता है 

डॉक्टर्स ने बताया हम लोग कई बार मांग कर चुके है हर बार हड़ताल करने पर हम लोगो को आश्वासन मिल जाता है कि जल्द ही वेतन दिया जाएगा, लेकिन वेतन आज तक नहीं मिला है. इस सबके बीच मेडिकल कॉलेज डीन ने कहा है कि इसके लिए सरकार के पास बजट नहीं है. जल्द ही सबको वेतन दिया जाएगा.
 

ये भी पढ़ें चंबल डीआईजी की पत्नी से ठगी के मामले में एक महिला सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने फरीदाबाद में दबोचा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close