विज्ञापन
Story ProgressBack

Box Office Collection Day 16 : सालार और डंकी का 3 हफ्तों का कलेक्शन आया सामने, जानें कौन सी फिल्म ने मारी बाजी

Salaar And Dunki Box Office Collection : ल्म सालार ने रिलीज होने के पहले हफ्ते में काफी शानदार कलेक्शन किया. अगर फिल्म के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म सालार ने रिलीज के 15वें दिन 3.50 करोड़ की कमाई की है.

Read Time: 3 min
Box Office Collection Day 16 : सालार और डंकी का 3 हफ्तों का कलेक्शन आया सामने, जानें कौन सी फिल्म ने मारी बाजी

Salaar And Dunki Box Office Collection : प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का पहला दिन से ही काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वहीं फिल्म ने शुरूआती हफ्तों में काफी अच्छी कमाई की है. अब यह फिल्म रिलीज होने के बाद तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है. आज हम आपको बताएंगे कि इस फिल्म का तीसरे हफ्ते में कितना कलेक्शन रहा.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : इस साल बॉलीवुड को मिलने वाले हैं ये सितारे, जानें कौन किस फिल्म से करेगा डेब्यू?

'सालार' ने रिलीज के 15वें दिन इतने करोड़ की कमाई की

फिल्म सालार ने रिलीज होने के पहले हफ्ते में काफी शानदार कलेक्शन किया. अगर फिल्म के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म सालार ने रिलीज के 15वें दिन 3.50 करोड़ की कमाई की है. वहीं अगर 15 दिनों की बात करें तो फिल्म ने 381.60 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

'सालार' ने दुनिया भर में इतने करोड़ कमाए

फिल्म सालार का दुनिया भर में हल्ला मच रहा है. अगर इस फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने रिलीज के 14 दिनों में 659.69 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं 15वें दिन फिल्म की 675 करोड़ से ऊपर की कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है.

'डंकी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अगर फिल्म डंकी की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन यानी शुक्रवार को 2.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसी के साथ इस फिल्म ने 16 दिनों में कुल 208.67 करोड़ की कमाई कर ली है.

सलार में हैं ये एक्टर्स

फिल्म सालार में प्रभास के अलावा श्रुति हासन (Shruti Haasan), पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran), मीनाक्षी चौधरी (Meenakshi Chaudhary) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से इनके फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : South Films : 2024 में साउथ के इन एक्टर्स की धमाकेदार मूवी पर्दे पर होंगी, जानिए कब कौन होगी रिलीज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close