विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

स्व सहायता समूह की महिलाओं ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन, रखी ये मांग

महिलाओं द्वारा बताया गया कि स्वसहायता समूह एवं रसोइयों द्वारा विगत वर्षों से अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिए गए. लेकिन मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया.

Read Time: 2 min
स्व सहायता समूह की महिलाओं ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन, रखी ये मांग
महिलाओं ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

महेश्वर: आंगनवाड़ी एवं स्कूलों की महिला स्व सहायता समूह द्वारा रैली निकालकर जनपद पंचायत सीईओ आरिफ खान और बीआरसी कार्यालय में आवेदन सौंपा गया, जिसमें महिलाओं द्वारा बताया गया कि स्व सहायता समूह एवं रसोइयों द्वारा विगत वर्षों से अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिए गए हैं. लेकिन मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया.

ये भी पढ़ें- भोपाल की निजी यूनिवर्सिटी कैंपस में घुसी बाघिन, कर्मचारियों ने ऐसे बचाई जान

2 जुलाई को भोपाल की भेल दशहरा मैदान में लाखों महिलाओं ने आंदोलन किया पर कोई सुनवाई नहीं हुई. हमारा शासन से निवेदन है कि 48 घंटे में हमारी मांगों को प्राथमिकता देते हुए 12 सूत्रीय मांगें मानी जाएं नहीं तो 6 अगस्त से सभी स्व सहायता समूह एवं रसोईया बहने प्रदेश के समस्त तहसील मुख्यालयों पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठेंगी, जिसकी जिम्मेदारी शासन की रहेगी.

ये भी पढ़ें- सिंगा जी थर्मल पावर के रिजर्व वायर में डूबने से मजदूर की मौत, मुआवजे के लिए किया प्रदर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close